एसयूवी से सोशल मीडिया ‘इन्फ्लूएंसर’ को घायल करने के आरोप में नौकरशाह का बेटा और दो अन्य गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार, घोड़बंदर मार्ग पर एक होटल के निकट 11 दिसंबर को यह घटना हुयी थी, जब ‘इन्फ्लूएंसर’ प्रिया सिंह (26) गायकवाड़ से मिलने गयी थीं.

विज्ञापन
Read Time: 10 mins
ठाणे:

महाराष्ट्र के ठाणे में इस सप्ताह की शुरुआत में सोशल मीडिया ‘इन्फ्लूएंसर' महिला को घायल करने के आरोप में महाराष्ट्र के एक वरिष्ठ नौकरशाह के बेटे सहित तीन लोगों को रविवार देर रात गिरफ्तार किया गया. एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी. अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (पश्चिम) महेश पाटिल ने तीनों की पहचान अश्वजीत गायकवाड़, रोमिल पटेल और सागर शेडगे के रूप में की है. पाटिल ने एक बयान में कहा, ‘‘तीनों आरोपियों को रात आठ बजकर 50 मिनट पर गिरफ्तार किया गया. घटना में कथित तौर पर इस्तेमाल की गई एक महिंद्रा स्कॉर्पियो और एक लैंडरोवर को जब्त कर लिया गया है. कासारवडवली पुलिस आगे की जांच कर रही है.''

पुलिस के अनुसार, घोड़बंदर मार्ग पर एक होटल के निकट 11 दिसंबर को यह घटना हुयी थी, जब ‘इन्फ्लूएंसर' प्रिया सिंह (26) गायकवाड़ से मिलने गयी थीं. इन्फ्लूएंसर ऐसे लोग को कहा जाता है जो सोशल मीडिया के माध्‍यम से अपनी बातों से लोगों को प्रभावित कर सकते हैं. पीड़िता की शिकायत के मुताबिक, वह होटल में गायकवाड से मिलने गई थी और इसी दौरान दोनों के बीच कहासुनी हो गयी.

प्रिया ने दावा किया कि जब वह आरोपी की कार में से अपना सामान लेकर जाने लगीं, तभी गाड़ी चला रहे व्यक्ति ने उन्हें कुचलने की कोशिश की, जिससे वह गिर गईं और गंभीर रूप से घायल हो गईं. एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी अश्वजीत गायकवाड़ तथा दो अन्य के खिलाफ भादंसं की धारा 323 (जानबूझकर चोट पहुंचाना), एवं 279 (लापरवाही से वाहन चलाने) समेत विभिन्न संबंधित प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है .

Advertisement

ये भी पढ़ें- : 

Featured Video Of The Day
Drone पर फेंका डंडा...देखिए हमले के बाद मौत के करीब कैसे पहुंचा याह्या
Topics mentioned in this article