नवी मुंबई में बड़ा हादसा, 3 मंजिला इमारत गिरी, 1 की मौत

एनडीआरएफ और नवी मुंबई नगर निगम के अग्निशमन कर्मियों ने इमारत ढहने के बाद इसके मलबे में फंसे दो लोगों को बचा लिया, जबकि एक अन्य व्यक्ति को सुरक्षित बाहर निकालने के प्रयास जारी हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
मुंबई:

महाराष्ट्र में नवी मुंबई के बेलापुर इलाके में शनिवार सुबह एक 3 मंजिला इमारत ढह गई. इमारत ढहने से उसके मलबे में दबे एक व्यक्ति की मौत हो गई है. जबकि एक की तलाश जारी है. मलबे में फंसे दो लोगों को सुरक्षित बाहर भी निकाला गया है. राहत-बचाव कार्य अभी जारी है. राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ) के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. अधिकारी ने बताया कि यह हादसा सुबह करीब पांच बजे शाहबाज गांव में हुआ.

उन्होंने बताया कि एनडीआरएफ और नवी मुंबई नगर निगम के अग्निशमन कर्मियों ने इमारत ढहने के बाद इसके मलबे में फंसे दो लोगों को बचा लिया है, जबकि एक अन्य व्यक्ति को सुरक्षित बाहर निकालने के प्रयास जारी हैं.


पालिका आयुक्त नवी मुंबई, कैलाश शिंदे ने हादसे की जानकारी देते हुए कहा, "करीब आज सुबह 5 बजे के पहले ये इमारत ढह गई. ये जी+3 की इमारत है सेक्टर-19, शाहबाज गांव में है. ये 3 मंजिला इमारत था इमारत से 52 लोग सुरक्षित बाहर निकले और मलबे में फंसे 2 लोगों को बचाया गया है और भी 2 लोगों के फंसे होने की संभावना है.

कैलाश शिंदे ने आगे कहा, NDRF की टीम बचाव अभियान कर रही है...दो लोग जिसे बचाया गया है वो अस्पताल में हैं और उनकी हालत स्थिर है. 10 साल पुरानी इमारत है जांच जारी है जिसकी इमारत है उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी."

Featured Video Of The Day
Drone में कैद हुए जख्मी Hamas Chief के आखिरी क्षण
Topics mentioned in this article