कंगना रनौत से कोई लगाव नहीं... थप्पड़ कांड पर ऐसा क्यों बोलीं एक्ट्रेस शबाना आजमी

हिमाचल के मंडी से लोकसभा चुनाव जीतने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के साथ हाल ही में चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर थप्पड़ मारने की घटना हुई. चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर  गुरुवार को एक लेडी कांस्टेबल ने कंगना को थप्पड़ मार दिया था. इस पर अब एक्ट्रेस शबाना आजमी का रिएक्शन सामने आया है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
कंगना रनौत थप्पड़ कांड पर शबाना आजमी का रिएक्शन.
नई दिल्ली:

कंगना रनौत के थप्पड़ कांड (Kangana Ranaut Slap Row) पर सीनियर एक्ट्रेस शबाना आजमी (Shabana Azami) का रिएक्शन सामने आया है. सीनियर एक्ट्रेस शबाना आजमी का कहना है कि उनको कंगना रनौत से कोई लगाव नहीं है, लेकिन फिर भी उनको थप्पड़ मारे जाने का जश्न मनाने वालों की फेहरिस्त में वह शामिल नहीं हो सकतीं. सुरक्षाकर्मी अगर कानून अपने हाथ में लेने लगेंगे तो हममें से कोई भी सुरक्षित नहीं रह पाएगा. एक्ट्रेस शबाना आजमी ने ये बात सोशल मीडिया साइट एक्स पर कही. 

ये भी पढ़ें-"मुझे थप्पड़ मारा, गालियां दीं..." : कंगना रनौत ने बताया चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर उनके साथ क्या हुआ

कंगना रनौत थप्पड़ कांड पर शबाना आजमी क्या बोलीं?

हिमाचल के मंडी से लोकसभा चुनाव जीतने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत के साथ हाल ही में चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर थप्पड़ मारने की घटना हुई. चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर  गुरुवार को एक लेडी कांस्टेबल ने कंगना को थप्पड़ मार दिया था. अब एक्ट्रेस शबाना आजमी की प्रतिक्रिया इस घटना पर सामने आई है. उन्होंने साफ-साफ कहा कि सुरक्षा कर्मियों को कानून अपने हाथ में नहीं लेना चाहिए.

Advertisement

CISF कॉन्स्टेबल ने कंगना को मारा था थप्पड़

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कंगना रनौत को एयरपोर्ट पर चेक-इन काउंटर तक जाते हुए दिखाया गया.जब वह वहां पहुंचीं तो उनकी बहस शुरू हो गई. हालांकि वीडियो में कंगना को थप्पड़ मारते हुए नहीं दिखाया गया है. इस घटना के बाद कंगना ने एक वीडियो जारी कर कहा कि वह महिला पंजाब में बढ़ते आतंकवाद के बारे में चिंतित थी.

अपने वीडियो में कंगना ने कहा, "मैं सुरक्षित हूं और बिल्कुल ठीक हूं. घटना सिक्योरिटी चेक के दौरान हुई. महिला गार्ड मेरे निकलने का इंतजार कर रही थी. फिर वह साइड से आई और मुझे थप्पड़ मारा. वह अपशब्द बोलनी लगी. मैंने पूछा कि उसने मुझे क्यों मारा तो उसने कहा, 'मैं किसानों का समर्थन करती हूं और पंजाब में बढ़ते आतंकवाद से चिंतित हूं.' 

Advertisement

किस बात से गुस्से में थी कंगना को थप्पड़ मारने वाली कांस्टेबल?

कंगना के थप्पड़ मारने वाली महिला कांस्टेबल का नाम कुलविंदर कौर है. उसका कहना है कि उसने 'किसानों का अपमान' करने के लिए एक्ट्रेस को थप्पड़ मारा. उसने कहा कि कंगना ने किसान आंदोलन के समय कहा था कि किसान 100 रुपये के लिए वहां बैठे हैं, उस समय मेरी मां वहां भी वहां बैठी थीं. हाालंकि इस घटना के बाद महिला कांस्टेबल को सस्पेंड कर गिरफ्तार कर लिया गया और उसके खिलाफ FIR दर्ज की गई है. 

बता दें कि कंगना रनौत ने दिसंबर 2020 में एक्स में एक बुजुर्ग महिला को देखने के बाद 100 रुपए की टिप्पणी वाली पोस्ट की थी. उन्होंने कहा था कि 100-100 रुपए लेकर महिलाएं आंदोलन के लिए बैठने आती हैं." इस बात से कांस्टेबल कुलविंदर कौर गुस्से में थी. 

Advertisement

ये भी पढ़ें-कंगना रनौत ने बताया एयरपोर्ट पर कैसे पीछे से आई महिला कॉन्सटेबल और चेहरे पर मारा

Featured Video Of The Day
Kalki Movie Box Office पर छाई, Weekend पर 500 Crore से ज्यादा कमाई की उम्मीद