BMW Hit and Run Case : कहां है मिहिर शाह, पुलिस ने जारी किया लुकआउट नोटिस

बीएमडब्ल्यू हिट एंड रन केस के बाद 24 वर्षीय मिहिर शाह घटनास्थल से फरार हो गया था. इसके बाद से ही पुलिस मिहिर की तलाश में जुटी हुई है और पुलिस ने BMW कार भी बरामद कर ली है. मिहिर का इस हादसे के पहले का एक सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
मुंबई:

24 वर्षीय मिहिर शाह BMW हिट एंड रन मामले में रविवार से ही फरार हैं. बता दें इस हादसे में एक 45 वर्षीय महिला की मौत हो गई है. इसके बाद से ही पुलिस फरार मिहिर को पकड़ने में लगी हुई है. बता दें कि जिस बीएमडब्ल्यू कार से हादसा हुआ था वो कार बांद्रा के काला नगर में रविवार सुबह 7 बजे मिली थी. यह जगह हादसे की जगह से लगभग 10 किलोमीटर दूर है. 

मिहिर का सीसीटीव फुटेज भी आया था सामने

अधिकारियों को मिहिर की कार की जानकारी जीपीएस टेक्नोलॉजी की मदद से मिली थी और कार के साथ पुलिस को शाह परिवार का ड्राइवर राजर्षि बिदावत मिला था लेकिन मिहिर वहां से पहले ही फरार हो गया था. इसी बीच मिहिर शाह का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें वह जूहू के एक पब से रविवार रात को 1.15 बजे अपने कुछ दोस्तों के साथ मर्सिडीज में जाते हुए नजर आ रहा है. माना जा रहा है कि वह इसके बाद मरीन ड्राइव गया था और वहां से वापस आते वक्त सुबह के 5 बजकर 25 मिनट पर यह हादसा हुआ था. 

ड्राइवर राजर्षि बिदावत से की जा रही है पूछताछ

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस के डिप्टी कमीशनर कृष्णकांत उपाध्याय ने बताया कि पुलिस मामले में ड्राइवर राजर्षि बिदावत से पूछताछ कर रही है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक मिहिर और उसका ड्राइवर आधी रात को बोरीवली में शाह के घर से लॉन्ग ड्राइव के लिए निकले थे. इसके बाद मरीन ड्राइव पहुंचने पर मिहिर ने ड्राइवर से कार मांगी थी. 

Advertisement

मिहिर की मां और दोनों बहनें भी हैं गायब

पुलिस ने बताया है कि मिहिर फिलहाल फरार हैं और उसकी मां और दो बहने भी अपने घर पर नहीं है. मुंबई पुलिस ने मिहिर को खोजने के लिए 6 टीमों का गठन किया है और लुकआउट नोटिस भी जारी किया है, ताकि वह देश छोड़ कर न जा सके. 

Advertisement

यह भी पढ़ें : 

मुंबई BMW हिट एंड रन केस : आरोपी को उसकी गर्लफ्रेंड ने छिपाया? पुलिस कर रही पूछताछ

मुंबई हिट एंड रन केस : शिवसेना नेता के बेटे ने दंपति को BMW कार से रौंदा, महिला की मौत

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Election 2024: चुनाव से पहले मुख्यमंत्री की कु्र्सी को लेकर BJP में रस्साकशी
Topics mentioned in this article