2024 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी 350 से ज्यादा सीट जीतेगी: केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे

केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने कहा, “ 2024 के चुनाव के बाद पीएम मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे और भाजपा 350 से अधिक लोकसभा सीट जीतेगी.”

Advertisement
Read Time: 10 mins
झारखंड में कानून-व्यवस्था खराब है और बेरोजगारी बढ़ी है :चौबे
रांची:

केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने दावा किया है कि अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) 350 से ज्यादा सीट जीतेगी और नरेन्द्र मोदी एक बार फिर प्रधानमंत्री बनेंगे. चौबे सार्वजनिक वितरण और पर्यावरण विभाग द्वारा शुरू की गई विभिन्न पहलों के बारे में जानकारी देने के लिए रविवार को यहां पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि “भ्रष्ट नेता” एकजुट होकर देश को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं.

मंत्री ने कहा, “ हालांकि उन्हें यह नहीं पता कि लोग प्रधानमंत्री मोदी के साथ हैं.  2024 के चुनाव के बाद पीएम मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे और भाजपा 350 से अधिक लोकसभा सीट जीतेगी.”

Advertisement

झारखंड में हेमंत सोरेन की सरकार के दौरान भ्रष्टाचार के ‘‘चरम'' पर होने का आरोप लगाते हुए चौबे ने कहा, “ राज्य में कानून-व्यवस्था खराब है और बेरोजगारी बढ़ी है.”

उपभोक्ता मामले, खाद्य एवं सार्वजनिक वितरण के केंद्रीय राज्य मंत्री चौबे ने दावा किया, “ झारखंड सरकार जन विरोधी है... मौजूदा शासन के दौरान बलात्कार के पांच हजार से ज्यादा मामले दर्ज किए गए और कुल 5,258 हत्याएं हुई हैं.”

उन्होंने झारखंड में बढ़ते मानव-हाथी संघर्ष को लेकर भी चिंता जताई और हाथी के हमले में मौत के मामले में दी जाने वाली मुआवजा राशि को लेकर राज्य सरकार की आलोचना की.

चौबे ने कहा, ‘‘ झारखंड में सिर्फ चार लाख रुपये दिए जाते हैं, जबकि कर्नाटक में 15 लाख रुपये मिलते हैं. हम राज्य सरकार से अनुग्रह राशि को बढ़ाकर कम से कम पांच लाख रुपये करने का आग्रह करते हैं.”

Advertisement

ये भी पढ़ें-

-- कर्नाटक : बीजेपी छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए जगदीश शेट्टार, टिकट न मिलने से नाराज थे

--उत्तराखंड के चमोली में लोहे का पुल टूटने के बाद नदी में गिरा ट्रक

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
New Army Chief: General Upendra Dwivedi और नौसेना प्रमुख में एक ख़ास समानता | NDTV India