"मोहब्बत दिल में रहती है, दुकान में नहीं..." : नए गाने के ज़रिये BJP ने कांग्रेस पर साधा निशाना

कांग्रेस नेता राहुल गांधी का मोहब्बत की दुकान का नारा देशभर में काफी पॉपुलर है, इस बीच अब बीजेपी ने अपने नए गाने के जरिए उन पर निशाना साधा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
पीएम मोदी (फाइल फोटो)

इन दिनों संसद का मानसून सत्र चल रहा है, जिसमें जोरदार हंगामा देखने को मिल रहा है. संसद में विपक्ष सरकार को मणिुपर समेत कई मुद्दों पर घेर रहा है. जवाब में कल पीएम मोदी ने सदन में बोलते हुए विपक्ष दलों पर जमकर निशाना साधा. अब बीजेपी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए अपने ट्वीटर पर एक गाना शेयर किया है. इस गाने के जरिए बीजेपी ने कांग्रेस को घेरा है. जबकि बीजेपी सरकार की उपलब्धियों का जिक्र किया गया है.

ट्वीटर पर शेयर किए गए इस गाने में लिखा गया है कि मोहब्बत दिल में रहती है, दुकान में नहीं ये तो कमाई जाती है, कहीं बिकती नहीं ये तो दिल में रहती है, दुकान में नहीं. इस गाने की शुरुआत पीएम के उस भाषण से हो रही है, जिसमें वो भ्रष्टाचार, परिवारवाद, नफरत और तुष्टीकरण के मुद्दे पर कांग्रेस पर हमला बोल रहे हैं. दरअसल बीते दिन पीएम मोदी ने संसद में अविश्वास प्रस्ताव पर विपक्षों दलों को जवाब दिया.

राहुल गांधी का मोहब्बत की दुकान का नारा देशभर में काफी सुर्खियां बटोर रहा है. ये नारा कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा के समय से चर्चा का विषय बना हुआ है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान खोलने का दावा कर बीजेपी को घेरते रहे हैं. राहुल गांधी के इसी नारे को लेकर बीजेपी के तमाम नेता भी अपनी प्रतिक्रिया देते रहे हैं. अब पीएम मोदी ने अपने भाषण के जरिए फिर से निशाना साधा.

ये भी पढ़ें : दिल्ली में सांसदों की बाइक रैली के साथ हर घर तिरंगा 2.0 कैंपेन लॉन्च

ये भी पढ़ें : सुप्रीम कोर्ट कॉलेजियम ने हाईकोर्ट के 9 जजों के तबादले की सिफारिश की, ये नाम हैं शामिल

Featured Video Of The Day
जम्मू-कश्मीर के कठुआ में आतंकियों ने घात लगाकर किया हमला, 4 जवान शहीद