वह झूठों के सरदार, बताएं अब तक कितनों को नौकरी दी? गिरिराज ने तेजस्वी यादव से पूछा

बीजेपी के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने तेजस्वी (Giriraj Singh O Tejashwi Yadav) के साथ ही कांग्रेस पर भी जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद पूरा गांधी परिवार यहां से भाग जाएगा, क्योंकि उनके पास वोट और जनता का सपोर्ट नहीं है."

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

देश में लोकसभा चुनाव (LokSabha Elections 2024) के चार चरण पूरे हो चुके हैं, अब सिर्फ तीन चरण ही बाकी बचे हैं. लेकिन नेताओं के आरोप-प्रत्यारोप थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. बीजेपी के फायरब्रांड नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh)  ने लालू के लाल तेजस्वी यादव को झूठों का सरदार कहा है. गिरिराज का कहना है कि तेजस्वी यादव ने एक भी नौकरी नहीं दी, वह झूठ बोल रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने तेजस्वी को झूठों का सरदार कह दिया. बीजेपी नेता ने कहा कि तेजस्वी बताएं कि पांच-पांच विभाग लेकर उन्होंने कितने लोगों को नौकरी दी. तेजस्वी सिर्फ झूठ और जंगल राज का शो कर सकते हैं. बता दें कि गिरिराज सिंह बिहार के बेगूसराय से बीजेपी उम्मीदवार हैं.

"चुनाव के बाद गांधी परिवार भाग जाएगा"

बीजेपी के फायरब्रांड नेता ने तेजस्वी के साथ ही कांग्रेस पर भी जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद पूरा गांधी परिवार यहां से भाग जाएगा, क्योंकि उनके पास वोट और जनता का सपोर्ट नहीं है. वोट और जनता का सपोर्ट नहीं रहेगा तो ये लोग देश में क्या करेंगे. उन्होंने कहा कि गांधी परिवार को देश से कोई प्रेम नहीं है.

Advertisement

"हमारे पास मोदी-नीतीश ता चेहरा"

तेजस्वी यादव का वह बयान, जिसमें उन्होंने कहा था कि इंडिया चुनाव हार गई है और हम अकेले काफी है, पर गिरिराज सिंह ने कहा कि यह एक तीतहिया था वह आता है तित करके चला जाता है. बीजेपी नेता ने कहा कि उनके पास जनता नहीं है, लेकिन हमारे पास नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का चेहरा है. कुर्मी, अति पिछड़ा, पिछड़ा, सभी लोगों का वोट बीजेपी को मिल रहा है.

Advertisement

प्रियंका गांधी पर गिरिराज सिंह का तंज

 प्रियंका गांधी के पीएम मोदी के कपड़ों को लेकर किए गए बयान के जवाब में गिरिराज सिंह ने कहा कि हम महिलाओं पर कटाक्ष नहीं करते, लेकिन पिछड़े समाज से आने वाला व्यक्ति अच्छा कपड़ा पहन रहा है तो प्रियंका को अच्छा नहीं लग रहा है. 

ये भी पढ़ें-चाचा ने कहा था... मोदी के नामांकन से गायब नीतीश की तबीयत पर तेजस्वी की चुटकी

ये भी पढ़ें-ना कोई संविधान बदल सकता और ना ही आरक्षण छीन सकता : तेजस्वी यादव

Featured Video Of The Day
Delhi में एक के बाद एक ताबड़तोड़ वारदात, राजधानी में कानून व्यवस्था का कैसे सुधरेगा हाल?