'सरकार के फैसले के विरोध में उखाड़ दी थी 3 KM लंबी रेलवे पटरी' : बिहार के BJP विधायक का दावा

बीजेपी (BJP) नेता उपद्रव करने वाले लोगों को जेहादी और आतंकवादी और नक्सली (Naxalite) बताते नहीं थकते. वहीं दूसरी ओर हाजीपुर (Hajipur) के भाजपा विधायक(BJP MLA) ने दावा किया है कि सरकार की नीतियों के खिलाफ उन्होंने उग्र प्रदर्शन कर तीन किलोमीटर रेल ट्रैक (Rail track) को उखाड़ दिया था.

Advertisement
Read Time: 10 mins
बिहार के बीजेपी विधायक ने दावा किया है कि उन्होंने तीन किमी रेल पटरी उखाड़ दी थी.
पटना:

मोदी सरकार (Modi government) की अग्निपथ योजना (Agneepath Scheme) के विरोध में देशभर में हिंसक प्रदर्शन हुए.खास तौर पर बिहार में रेलवे को उपद्रवियों ने खूब निशाना बनाया. इसके बाद बीजेपी के नेताओं ने उपद्रवियों को जेहादी तक करार दिया था, लेकिन अब बिहार के एक बीजेपी विधायक ने चौंकाने वाला दावा किया है. हाजीपुर (Hajipur) से बीजेपी के विधायक दावा है कि उन्होंने कई साल पहले सरकार के फैसले का विरोध करते हुए करीब 3 किलोमीटर लंबे रेलवे ट्रैक (Railway track) को उखाड़ दिया था.

वाजपेयी सरकार के फैसले का कर रहे थे विरोध
बीजेपी विधायक अवधेश कुमार सिंह ने कहा है कि उन्होंने हाजीपुर पूर्व माध्यम रेलवे के जोनल कार्यालय के लिए अपने नेता नित्यानंद राय के कहने पर तीन किलोमीटर तक रेलवे लाइन उखाड़ दिया था. हाजीपुर बीजेपी विधायक अवधेश कुमार सिंह ने ये बयान ऐसे वक्त दिया है जब अग्निपथ योजना को लेकर देश का माहौल गर्म है.

ये भी पढ़ें:  '...क्या हम फिर वही गलती दोहराना चाहते हैं?' : अग्निपथ को लेकर BJP सांसद वरुण गांधी का केंद्र पर निशाना

रेल मंत्री के खिलाफ गुस्सा था
उन्होंने कहा कि साल 1998-99 में NDA की सरकार थी. वाजपेयी जी उसका नेतृत्व कर रहे थे, लेकिन जब ममता बनर्जी रेल मंत्री बनीं तो वो इस कार्यालय को कोलकाता ले जा रही थी. सरकार अपनी जगह है, लेकिन क्षेत्र अपनी जगह. हम लोगों ने नित्यानंद राय के कहने पर तीन मीटर तक रेलवे लाइन उखाड़ दिया था. जब बात अधिकार की हो तो आप को संगठित होना चाहिए. 

दरअसल, पिछले दिनों सेना बहाली के लिए केंद्र सरकार द्वारा लागू की गई अग्निपथ योजना को लेकर छात्रों ने जमकर विरोध किया था. इस दौरान उपद्रवियों ने कई ट्रेनों को आग के हवाले कर दिया. इसकी जांच अभी पूरी भी नहीं हुई है कि बीजेपी विधायक अवधेश कुमार सिंह ने हाजीपुर में दो दिवशीय सम्मेलन के उद्घाटन के अवसर पर यह विवादित बयान देकर सनसनी फैला दी है.

Advertisement

"आज़म खान ने कहा, "अखिलेश यादव रामपुर आते तो पुलिस लाठियां नहीं गोलियां चलाती" | पढ़ें

Featured Video Of The Day
PM Modi की भाषण के दौरान विपक्ष के हंगामे पर केंद्रीय मंत्री Chirag Paswan से बातचीत
Topics mentioned in this article