रात के अंधेरे में चाकू लेकर घुसा, बेंगलुरु के पीजी में काट दिया बिहार की लड़की का गला

बेंगलुरु के एक पीजी में बिहार की कृति कुमार की बेरहमी से हत्या (Bengaluru Murder) कर दी गई. पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच के मुताबिक किसी परिचित ने ही वारदात को अंजाम दिया है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
बेंगलुरु के पीजी में लड़की की हत्या. (प्रतीकात्मक फोटो)
नई दिल्ली:

कर्नाटक के बेंगलुरु में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. मंगलवार को बेंगलुरु के कोरमंगला में एक पेइंग गेस्ट हाउस में एक 22 साल की लड़की की गला काटकर हत्या (Bihar Girl Murder In Bengaluru) कर दी गई. लड़की हॉस्टल में कले हुए गले के साथ मृत पाई गई. पुलिस ने बताया कि लड़की का नाम कृति कुमारी है. वह बिहार की रहने वाली थी.

ये भी पढ़ें-नेपाल के काठमांडू में प्लेन क्रैश, 18 की मौत; उड़ान भरने के दौरान रनवे पर फिसलने से हादसा

लड़की की गला रेतकर हत्या

कृति किसी प्राइवेट कंपनी में जॉब करती थी. वह कोरमंगला में वीआर लेआउट गेस्ट हाउस में रहती थी. मंगलवार रात को 11.10 से 11.30 बजे के बीच एक संदिग्ध चाकू लेकर उसके पीजी में घुस गया. उसने तीसरी मंजिल पर एक कमरे के पास कृति पर हमला कर दिया. जिससे लड़की की मौके पर ही मौत हो गई. 

Advertisement

CCTV से आरोपी की पहचान, तलाश जारी

इस घटना की खबर मिलते ही दक्षिण पूर्व डिवीजन की डीसीपी सारा फातिमा कोरमंगला पुलिस के साथ घटनास्थल पर पहुंचीं. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश कर रही है. उनको शक है कि लड़की के किसी परिचित ने ही उसकी हत्या की है. डीसीपी सारा फातिमा ने कहा कि एक आरोपी लड़की के हॉस्टल में घुसा और उसका गला काट दिया. इस घटना के बाद लड़की की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस हत्या के पीछे के मकसद की जांच कर रहे हैं. आरोपी की पहचान कर ली गई है. अब उसका पता लगाने की कोशिश की जा रही है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth: NDTV के साथ साझेदारी में समर्थ के एक साल का जश्न मनाया जा रहा है