"राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से ज्‍यादा भीड़ तो..." : बयान को लेकर विवादों में घिरे कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बेटे और कांग्रेस सांसद नकुल नाथ ने कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा पर बड़ा बयान दिया है, जो अब सुर्खियां बटोर रहा है. नकुल नाथ ने एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि "भारत जोड़ो यात्रा से ज्यादा भीड़ परासिया की रैली में जुटी है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नकुल नाथ के बयान से सियासत गर्म
भोपाल:

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बेटे और कांग्रेस सांसद नकुल नाथ ने कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर एक बयान दिया है, जो अब सुर्खियां बटोर रहा है. नकुल नाथ ने एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि "भारत जोड़ो यात्रा से ज्यादा भीड़ परासिया की रैली में जुटी है. उन्होंने कहा, " ये यात्रा डर और नफरत के खिलाफ है. बीजेपी ने पूरे देश में नफरत पैदा किया. यह यात्रा बेरोजगारी के खिलाफ है."

वीडियो में राहुल गांधी की यात्रा को लेकर नकुलनाथ यह कहते नजर आ रहे हैं कि "मैं पूरे मध्यप्रदेश में राहुल गांधी की यात्रा में शामिल रहा, जितनी भीड़ परासिया विधानसभा में है, इतनी भीड़ तो राहुल गांधी की ओरिजिनल भारत जोड़ो यात्रा में भी नहीं थी. दरअसल, 2 दिन पूर्व नकुल नाथ ने 7 किलोमीटर लंबी भारत जोड़ो यात्रा बड़कुही से परासिया तक निकाली थी.

नकुल नाथ का वीडियो उनकी ऑफिशियल सोशल मीडिया पर जैसे ही डाला गया, इसके बाद नकुल नाथ के बयान को लेकर तरह-तरह के मायने निकाले जाने लगे. सियासी गलियारों में है चर्चा है कि नकुलनाथ अपने ही पार्टी के नेता पर सवाल उठा रहे है. हालांकि, अब तक इस मामले को लेकर नकुलनाथ की तरफ से कोई सफाई सामने नहीं आया है. लेकिन यह वीडियो जमकर सुर्खियां बटोर रहा है. 

ये भी पढ़ें:-

चीन में कोरोना के BF.7 वैरिएंट का ‘कोहराम', अस्‍पताल भरे, मुर्दाघरों में लंबी लाइनें, लाखों मौतों का अनुमान

चाइनीज स्मार्टफोन मेकर Xiaomi पर मंदी की मार, कंपनी कर रही जॉब्स में कटौती

Featured Video Of The Day
अर्शदीप सिंह : वर्ल्ड कप जीत कर बहुत खुश हूं, खुशी बयां नहीं कर सकता | EXCLUSIVE