चीनी यूनिवर्सिटी में भारतीय छात्र की संदेहास्पद मौत में बड़ा खुलासा, दो हत्यारों की हुई गिरफ्तारी

चीन के तेनजिन फॉरेन यूनिवर्सिटी से इंटरनेशनल बिजनेस स्टडी करने गए अमन नाग सेन की संदिग्ध मौत से घरवाले काफी परेशान हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
भारतीय छात्र अमन नाग सेन की संदेहास्पद मौत ने आज बड़े खुलासे ने नया मोड़ ले लिया है. (फाइल फोटो)
नई दिल्ली:

चीन के तेनजिन फॉरेन यूनिवर्सिटी में इंटरनेशनल स्टडीज बिजनेस स्टडीज करने गए भारतीय छात्र अमन नाग सेन की संदेहास्पद मौत ने आज बड़े खुलासे ने नया मोड़ ले लिया है. दरअसल में चीन के तेनजिंग फॉरेन यूनिवर्सिटी में अमन नाग सेन की मौत नहीं  उसकी निर्मम हत्या की गई थी. हत्या के पीछे क्या कारण है, अब यह महत्वपूर्ण है. भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है. इस बड़े खुलासे के बाद चीन में हुई भारतीय छात्र की हत्या मामले में नया मोड़ आ गया है. इस हत्याकांड में दो हत्यारों की गिरफ्तारी भी की जा चुकी है.

चीन में पढ़ाई करने गए बिहार के युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, सरकार से शव भारत लाने की अपील

संजय जायसवाल ने ट्वीट कर जानकारी देते हुए बताया कि तेनजिंग फॉरेन यूनिवर्सिटी में अमन नाग सेन के हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया गया है. ट्वीट में यह बताया गया है कि हत्यारा नॉन चीनी है. हत्या मामले में नया मोड़ आने के बाद अमन नागसेन के परिजनों ने हत्यारों को कड़ी सजा दिलाने की मांग की है. अमन नाग सेन हत्याकांड की गुत्थी अब सुलझती दिख रही है. भारतीय दूतावास को मिली खबर के मुताबिक चीन के तेनजिन फॉरेन यूनिवर्सिटी में नाग सेन के हत्यारे को गिरफ्तार कर लिए जाने की भी खबर बताई गई है. इस खबर के बाद अब नाग सेन हत्याकांड ने नया मोड़ ले लिया है.

Advertisement

भारत और चीन के बीच आज होगी 12वें दौर की सैन्य वार्ता, पूर्वी लद्दाख में टकराव वाले स्थानों को लेकर जोर रहेगा

Advertisement

बता दें कि बिहार के गया जिले के रहने वाले एक युवक की चीन में संदिग्ध हालत में मौत हो गई है. युवक पढ़ाई के लिए चीन गया था. चीन के तेनजिन फॉरेन यूनिवर्सिटी से इंटरनेशनल बिजनेस स्टडी करने गए अमन नाग सेन की संदिग्ध मौत से घरवाले काफी परेशान हैं. चीन के तेनजिन फॉरेन यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले बिहार के गया का रहने वाला अमन नागसेन अकेला भारतीय छात्र था. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jagannath Rath Yatra 2024: Puri की पारंपरिक भगवान जगन्नाथ रथयात्रा रविवार से शुरू होगी
Topics mentioned in this article