VIDEO: बिहार के बेगूसराय में फिल्मी अंदाज में लूट, ग्राहक बनकर आए बदमाशों ने लूट लिए एक करोड़ के जेवरात

इस मामले में एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया है कि तीन टीम का गठन किया गया है जो दिल्ली समस्तीपुर के साथ कई इलाकों में छापेमारी कर रही है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
पटना:

बेगूसराय में स्वर्ण आभूषण दुकान (Gold jewelery shop) में हथियार के बल पर एक करोड़ रुपए की जेवरात लूट मामले का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. दरअसल रतनपुर थाना क्षेत्र के जीडी कॉलेज रोड स्थित रत्न मंदिर दुकान में 21 दिसंबर को पांच बदमाशों ने हथियार के बल पर एक करोड़ की जेवरात लूट ली थी. इस मामले का अब सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. आप सीसीटीवी फुटेज में देख सकते हैं कि किस तरह पांच बदमाश हथियार के साथ दुकान में ग्राहक बनाकर पहुंचा और फिर लूटपाट की घटना को अंजाम देता है.

इस मामले में एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया है कि तीन टीम का गठन किया गया है जो दिल्ली समस्तीपुर के साथ कई इलाकों में छापेमारी कर रही है. इस मामले में पटना एसटीएफ की भी मदद ली जा रही है . एसपी ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों का फोटो जारी कर पहचान बताने वालों को पहले ₹50000 इनाम देने की घोषणा की थी अब उसकी राशि बढ़ाने का प्रस्ताव दिया गया है.  जिसमें पहचान बताने वालों को 1 लाख तक इनाम की राशि दी जाएगी. घटना के 5 दिनों के बाद भी किसी भी बदमाशों की गिरफ्तारी नहीं हुई है. जिससे व्यापारियों में आक्रोश है. सीसीटीवी फुटेज में दिख रहे पांच बदमाशों में से तीन बदमाशों की पहचान करने का दावा एसपी ने किया है.

Advertisement

ये भी पढ़ें-

Featured Video Of The Day
अर्शदीप सिंह : वर्ल्ड कप जीत कर बहुत खुश हूं, खुशी बयां नहीं कर सकता | EXCLUSIVE
Topics mentioned in this article