दिल्ली के DCP ऑफिस में बाबा बागेश्वर का दरबार, हाथ जोड़कर बैठे दिखे दिल्‍ली पुलिस के अधिकारी

बाबा बागेश्वर करीब एक घंटा डीसीपी ईस्ट ऑफिस में रहे...इस दौरान पहले तो सभी ने अपना परिचय दिया और फिर घुमा फिराकर अपना भविष्य पूछने लगे...बाबा ने कुछ अधिकारियों के सवालों के जवाब दिये भी.

Advertisement
Read Time: 5 mins
डीसीपी ईस्ट ऑफिस में वर्दी में दिल्ली पुलिस के सीनियर अधिकारी बाबा के सामने बैठे नजर आए
नई दिल्‍ली:

दिल्ली के पटपड़गंज इलाके में बाबा बागेश्वर की कथा का आयोजन किया गया, जहां हजारों की संख्या में बाबा के श्रद्धालु पहुंचे थे. शुक्रवार यानी 7 जुलाई को बाबा की कथा का समापन हुआ और फिर दिल्ली पुलिस भी बाबा की भक्ति में रंगी नज़र आई. पुलिस अधिकारी बाबा से विनती कर उन्‍हें डीसीपी ईस्ट ऑफिस में ले गए. फिर क्या था, वहीं डीसीपी ईस्ट ऑफिस में सज गया बाबा का दरबार. जहां पुलिस अफसर मीटिंग करते हैं और प्रेस कॉन्फ्रेंस होती हैं, उसी रूम में बाबा की गद्दी लगाई गई.

इस दौरान डीसीपी ईस्ट ऑफिस में वर्दी में दिल्ली पुलिस के सीनियर अधिकारी बाबा के सामने बैठे नजर आए और बाबा बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र शास्त्री बड़े सौफे पर अपने आसान पर झोले के साथ विराजमान दिखे. बाबा बागेश्वर के इस दरबार में जॉइंट सीपी, डीसीपी, एडिशनल डीसीपी और तमाम पुलिस ऑफिसर नजर आए. 

सूत्रों के मुताबिक, बाबा बागेश्वर करीब एक घंटा डीसीपी ईस्ट ऑफिस में रहे...इस दौरान पहले तो सभी ने अपना परिचय दिया और फिर घुमा फिराकर अपना भविष्य पूछने लगे...बाबा ने कुछ अधिकारियों के सवालों के जवाब दिये भी. 

वहीं, एक वीडियो भी सामने आया है, इसमें बाबा जा रहे हैं और सभी पुलिसकर्मी हाथ जोड़कर उन्‍हें विदाई दे रहे हैं...ऐसी वीडियो और फोटो पहली बार सामने आई है, जहां बाबा ने पुलिस ऑफिस में ही अपना दरबार लगा दिया हो.

ये भी पढ़ें :- 

Featured Video Of The Day
Hardeep Singh Puri To NDTV: 'Biofuel और Ethanol पर हमारा Focus' | NDTV’s Infrashakti Awards
Topics mentioned in this article