ग़ाज़ियाबाद के वसुंधरा में झगड़ा सुलझाने पहुंची ऑडी कार ने एक को कुचला, कई को मारी टक्‍कर - जानें पूरा मामला

उत्‍तर प्रदेश के गाजियाबाद का एक सीसीटीवी सामने आया है, जिसमें ऑडी कार तेजी से एक व्‍यक्ति को कुचल कर और कई को टक्कर मारते हुए निकल गई.

Advertisement
Read Time: 5 mins

मामला गाजियाबाद के वसुंधरा इलाके का है और वारदात 8 जनवरी की है

गाजियाबाद. उत्‍तर प्रदेश के गाजियाबाद हिट एंड रन का एक अजीब मामला सामने आया है. यहां पति-पत्नी के बीच विवाद को सुलझाने के लिए महिला के परिजन उसके ससुराल आए थे. यहां उन लोगों पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया. वे जिस कार में आए थे, उसके शीशे तोड़ने लगे. इसी दौरान के 2 सीसीटीवी सामने आए हैं.

एक सीसीटीवी में दिख रहा है कि महिला के रिश्तेदारों की ऑडी कार पर हमला करके शीशे तोड़े जा रहे हैं. वहीं, दूसरे वीडियो में दिख रहा है कि ऑडी कार तेजी से जा रही है, जो एक व्‍यक्ति को कुचल कर और कई को टक्कर मारते हुए निकल गई. हैरानी की बात ये रही कि दो टायर गार्ड के ऊपर चढ़ने के बावजूद वो शख्स अगले ही पल उठकर खड़ा भी हो गया। इस हादसे में रोड पर खड़े कई लोग बाल-बाल बच गए।

ये पूरा मामला गाजियाबाद के वसुंधरा इलाके का है और वारदात 8 जनवरी की है। इस मामले में थाना इंदिरापुरम में दोनों पक्षों की ओर से तहरीर दी गई है. 9 जनवरी को सिक्योरिटी गार्ड ने कार सवारों के खिलाफ बैरियर तोड़ने और गाड़ी चढ़ाने की शिकायत दी। इस पर भी मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस का कहना है कि अगर किसी और शख्स की तरफ से भी कोई शिकायत आती है, तो एक और मुकदमा दर्ज कर लिया जाएगा। ऑडी राजस्थान नंबर की है। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच जारी है.
 

Topics mentioned in this article