अरविंद केजरीवाल विपक्ष का नेता बनने की फिराक में हैं : अर्जुन राम मेघवाल

मेघवाल (Meghwal) ने कहा कि जिसकी वो बात कर रहे हैं, वो लोकसभा-राज्यसभा में हराने की बात कर रहे हैं. वो तो देश के लीडर बनने के लिए कभी मुंबई (Mumbai) जा रहे हैं कभी पटना जा रहे हैं. वहां जाकर क्या करना है लोकसभा-राज्यसभा में जब अध्यादेश आए.

Advertisement
Read Time: 5 mins
केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है.(फाइल फोटो)
नई दिल्ली:

केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल (Arjun Ram Meghwal) ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर निशाना साधा है. मेघवाल ने कहा कि अरविंद केजरीवाल को ध्यान रखना चाहिए अध्यादेश कोई पहली बार नहीं आया है. आर्टिकल 123 में इसका प्रावधान है. जो भी सरकार होती है वह अध्यादेश लाती है, लेकिन हमने अध्यादेश का सहारा कम लिया है अगर आप कांग्रेस का शासन देखेंगे तो उसमें अध्यादेश की भरमार है. 

मेघवाल ने कहा कि जिसकी वो बात कर रहे हैं, वो लोकसभा-राज्यसभा में हराने की बात कर रहे हैं. वो तो देश के लीडर बनने के लिए कभी मुंबई जा रहे हैं कभी पटना जा रहे हैं. वहां जाकर क्या करना है लोकसभा राज्यसभा में जब अध्यादेश आए. संविधान में लिखा हुआ है जैसे ही संसद का सत्र आएगा तो हम को रखना होगा. लोकसभा-राज्यसभा में वह प्रयास करें. 

Advertisement

मैं फिर कह रहा हूं विपक्ष में भी नेता का पद पता नहीं किसको मिलेगा और विपक्ष का कौन लीडर होगा यह तय नहीं है बिहार के होंगे या तेलंगाना वाले होंगे या दिल्ली वाले होंगे अभी यह तय नहीं है मुझे तो नहीं लगता कोई पद वहां खाली है केजरीवाल जी उस में लगे हुए हैं. 

यह भी पढ़ें : 

Featured Video Of The Day
South Delhi में सड़क चौड़ी करने के लिए काटे गए 1100 पेड़? भड़का SC, Contempt of Court का नोटिस जारी
Topics mentioned in this article