केंद्र के खिलाफ AAP की महारैली के बीच BJP ने पोस्टर के सहारे बोला केजरीवाल पर हमला

बीजेपी के आधिकारिक अकाउंट से आज सुबह एक पोस्टर ट्वीट किया गया, जो हाल ही में आई फिल्म 'सिर्फ एक बंदा काफी है' के पोस्टर पर आधारित है, जिसमें आप प्रमुख पर निशाना साधा गया है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने राष्ट्रीय राजधानी में सेवाओं पर नियंत्रण से जुड़े अध्यादेश को लेकर आज आयोजित महारैली में केंद्र सरकार पर निशाना साधा. वहीं आप की इस विशाल रैली के बीच, भारतीय जनता पार्टी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरह से पोस्टर के सहारे हमला बोला है. बीजेपी के आधिकारिक अकाउंट से आज सुबह एक पोस्टर ट्वीट किया गया, जो हाल ही में आई फिल्म 'सिर्फ एक बंदा काफी है' के पोस्टर पर आधारित है, जिसमें आप प्रमुख पर निशाना साधा गया है.

इस पोस्टर वॉर में बीजेपी के एक अन्य पोस्टर पर लिखा है, "केजरीवाल जी हम भी आप के 45 करोड़ रुपये के राजमहल को देखना चाहते हैं." बीजेपी के इन पोस्टर में इस आरोप का जिक्र है कि अरविंद केजरीवाल इराक के सद्दाम हुसैन और उत्तर कोरिया के नेता किम जोंग-उन की तरह आलीशान जिंदगी जीते हैं. दिल्ली के मुख्यमंत्री के घर की तस्वीरें और वीडियो पेश करते हुए, बीजेपी ने आरोप लगाया है कि केजरीवाल ने आधिकारिक आवास की मरम्मत पर 45 करोड़ रुपये खर्च किए हैं.

हालांकि आम आदमी पार्टी (आप) ने पलटवार करते हुए कहा कि दरअसल भारतीय जनता पार्टी इस मामले को उठाकर वास्तविक मुद्दों से ध्यान भटकाने की कोशिश कर रही है. साथ ही आम आदमी पार्टी ने ये भी दावा किया है कि आज की रैली में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान सहित एक लाख से अधिक लोगों के जुटने की उम्मीद है. अर्धसैनिक बलों और स्थानीय पुलिस बल को शामिल करते हुए व्यापक सुरक्षा उपाय किए गए हैं.

ये भी पढ़ें : खतरनाक चक्रवाती तूफान बिपरजॉय के 15 जून को गुजरात के तट से टकराने की संभावना

ये भी पढ़ें : दिल्ली पुलिस ने बृजभूषण के खिलाफ पहलवानों से मांगे सबूत, फोटो-वीडियो और चैट सौंपने को कहा : सूत्र

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024 में Anti Incumbency पर क्या बोले CM Nayab Singh Saini?