अलवर : रेप पीड़िता पर बदमाशों ने गंडासे से किया हमला, पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

रेप पीड़िता अपने भाई के साथ स्कूटी से घर जा रही थी और तभी बदमाशों ने उस पर हमला कर दिया. हमलावरों ने दहशत फैलाने के लिए फायरिंग भी की थी और थाने के पास हुई इस घटना के कारण सनसनी फैल गई.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

अलवर के कोटपूतली में अपने भाई के साथ घर जा रही रेप पीड़िता पर बदमाशों ने गंडासे से हमला कर दिया. यह घटना पुलिस थाने से महज 50 मीटर की दूरी पर हुई. जानकारी के मुताबिक रेप पीड़िता अपने भाई के साथ स्कूटी से घर जा रही थी और तभी बदमाशों ने उस पर हमला कर दिया. हमलावरों ने दहशत फैलाने के लिए फायरिंग भी की थी और थाने के पास हुई इस घटना के कारण सनसनी फैल गई. इस हमले में पीड़िता गंभीर रूप से घायल हो गई है. हमलावरों ने पीड़िता के ऊपर गंडासे से कई बार वार किया, जिससे वो लहुलुहान हो कर जमीन पर गिर गई थी और आरोपी उसे मरा हुआ समझ कर मौके से फरार हो गए थे. 

इसके बाद पीड़िता का भाई उसे अस्पताल लेकर पहुंचा, जहां उसकी हालत को गंभीर बताते हुए डॉक्टरों ने उसे जयपुर रेफर कर दिया. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए एक टीम का भी गठन किया. मामले की जांच करते हुए पुलिस ने महिपाल और राहुल गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया तथा फरार राजेंद्र यादव की तलाश कर रही है. 

भाई - बहन पर हुए इस जानलेवा हमले के बाद स्थानीय लोगो में रोष व्याप्त हो गया है. गुस्साए ग्रामीण पुलिस थाने पहुंचे और घटना को लेकर विरोध भी जताया. ग्रामीणों ने कहा कि पुलिस थाने के पास ऐसी घटना होना शर्मनाक है. पीड़िता द्वारा पूर्व में सुरक्षा की गुहार लगाने के बाद भी पुलिस ने इसे गंभीरता से नहीं लिया था. ग्रामीणों के विरोध की सूचना पर डीएसपी रोहित सांखला मौके पर पहुंचे और आरोपियों को गिरफ्तार करने का आश्वासन देकर मामला शांत कराया. 

Advertisement

आईजी उमेश चंद्र ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई है. पुलिस टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए झिड़ा की ढाणी निवासी महिपाल उर्फ महेश गुर्जर व राहुल गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि, मामले का मुख्य आरोपी राजेंद्र यादव अभी भी फरार है. जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम संभावित स्थानों पर दबिश दे रही है. पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों से एक पिस्टल, फरसा और बाइक बरामद की है.

Advertisement

2023 में पीड़िता ने दुष्कर्म का मामला कराया था दर्ज

जानकारी के मुताबिक पीड़िता ने जून 2023 में पुलिस थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था. पीड़िता ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया था कि आरोपी उसकी फोटो, वीडियो वायरल करने और जान से मारने की धमकी देता था. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया था लेकिन दो महीने पहले आरोपी जमानत पर जेल से बाहर आ गया था. बाहर आते ही आरोपी पीड़िता पर राजीनामे का दबाव डाल रहा था लेकिन पीड़िता ने इसके लिए मना कर दिया था. तब से ही वो उसे परेशान कर रहा था और धमका रहा था. 

Advertisement

यह भी पढ़ें : Maharashtra : शख्स ने 18 बार धारदार हथियार से डॉक्टर पर किया हमला, CCTV में कैद हुई घटना

Advertisement

यह भी पढ़ें : बेंगलुरु में 70 साल की वृद्ध महिला की हत्या, शव के कई टुकड़े मिले
 

Featured Video Of The Day
Noida: Bhutani Group की बिल्डिंग में टूटा एलीवेटर, सफाई कर रहे मजदूर हवा में लटके