अखिलेश यादव ने योगी आदित्यनाथ पर कसा तंज, कहा - 'लैपटॉप लेकर आओ, बुलडोजर लेकर नहीं'

उल्लेखनीय है कि अगले साल की शुरुआत में उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव हैं. इसको लेकर प्रदेश में काफी राजनीतिक हलचल है. एक-दूसरे दलों पर सियासी हमले किये जा रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins

अंबेडकर नगर:

उत्तर प्रदेश के अंबेडकर नगर में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने लैपटॉप को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि आपका मुख्यमंत्री ऐसा न हो जो लैपटॉप चलाना न जानता हो. अखिलेश यादव ने कहा कि लैपटॉप चलाना नहीं आता इसलिए उन्होंने लैपटॉप नहीं बांटे. अखिलेश ने तंज कसते हुए कहा कि लैपटॉप लेकर आओ, बुलडोजर लेकर मत आओ. उन्होंने कहा कि, "कौन मान लेगा कि हमारे बाबा मुख्यमंत्री लैपटॉप चला लेते हैं. अरे हम तो कहते हैं एक दिन हो जाए...लैपटॉप लेकर आओ, बुलडोजर लेकर मत आओ" उन्होंने आगे कहा, "हम तो समाजवादी लोग हैं लैपटॉप भी चला लेंगे और समय पड़ेगा तो बुलडोजर भी चला लेंगे."

उल्लेखनीय है कि अगले साल की शुरुआत में उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव हैं. इसको लेकर प्रदेश में काफी राजनीतिक हलचल है. एक-दूसरे दलों पर सियासी हमले किये जा रहे हैं. अखिलेश यादव हाल ही में मोहम्‍मद अली जिन्ना को लेकर दिये गये अपने बयान को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. उन्होंने जिन्ना पर दिये बयान को लेकर बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा था, "मैं तो कहूंगा कि दोबारा किताबें पढ़ लें.'' 

इस पर पलटवार करते हुए भारतीय जनता पार्टी ने सवाल किया है कि किताबें हिंदुस्‍तान की पढ़नी हैं या पाकिस्तान की. सपा प्रमुख से शनिवार को जनवादी पार्टी (सोशलिस्ट) के कार्यालय के उद्घाटन के मौके पर पत्रकारों ने जब सरदार वल्लभ भाई पटेल, जवाहर लाल नेहरू और महात्मा गांधी के साथ पाकिस्तान के पहले गवर्नर जनरल मोहम्मद अली जिन्ना का जिक्र किये जाने के संदर्भ को स्पष्ट का आग्रह किया तो उन्होंने कहा कि, ''मैं तो कहूंगा कि दोबारा किताबें पढ़ लें."

Advertisement