गर्लफ्रेंड संग कमरे में था पुलिस इंस्पेक्टर और फिर आ गई बीवी, हो गया दे दनादन

मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने महिला पुलिसकर्मी के खिलाफ एक्शन भी लिया. जानकारी के अनुसार कार्रवाई करते हुए महिला इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
आगरा:

उत्तर प्रदेश के आगरा से एक महिला और एक पुरुष पुलिसकर्मी की पिटाई का मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार रकाबगंज थाने की प्रभारी महिला इंस्पेक्टर अपने प्रेमी पुलिसकर्मी के साथ कमरे में पकड़ी गईं. प्रेमी इंस्पेक्टर की पत्नी और उनके साथ कुछ लोग शक के आधार पर थाने के कमरे में पहुंचे थे. दरअसल इंस्पेक्टर की पत्नी को लंब समय से शक था कि उसके पति का अफेयर चल रहा है. इस शक के आधार पर महिला थाने में पहुंच गई. इस दौरान उसके साथ ओर भी लोग थे. इंस्पेक्टर की पत्नी का शक सही साबित हुआ और उसका पति थाने की प्रभारी महिला इंस्पेक्टर के साथ कमरे से पकड़ा गया. गुस्से में आकर महिला ने अपने पति और प्रेमिका की पिटाई कर दी. महिला के साथ आए लोगों ने भी दोनों को जमकर पीटा. इस दौरान पति और उसकी प्रमिका सफाई देने में लगे रहे. लेकिन उनकी किसी ने नहीं सुनीं और जमकर मारा गया.

महिला ने अपने पति को जमकर मारा और चिल्ला-चिल्लाकर कहती रही कि मैं दो साल से परेशान हूं. दूसरों की जिंदगियां बर्बाद करते हो तुम लोग... इस दौरान एक पुलिसकर्नी भी वहां मौजूद थी और कई सारे लोग खड़े होकर ये तमाशा देख रहे थे.

पुलिस ने लिया एक्शन

मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने महिला पुलिसकर्मी के खिलाफ एक्शन भी लिया. जानकारी के अनुसार कार्रवाई करते हुए महिला इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया गया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Election: जम्‍मू-कश्‍मीर में पहले चरण में 24 Seats पर Voting शुरू