दिल्ली में कन्हैया कुमार से मारपीट के बाद पंजाब में कांग्रेस की रैली में फायरिंग, 1 कार्यकर्ता घायल

अमृतसर से फिर से मैदान में उतारे गए मौजूदा सांसद गुरजीत सिंह औजला ने इंडिया ब्लॉक पार्टनर आप पर उंगली उठाई है. 51 वर्षीय कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया है कि गोलीबारी के पीछे आप उम्मीदवार कुलदीप धालीवाल के रिश्तेदार का हाथ है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

अभी देश में चुनाव का माहौल चल रहा है. उम्मीदवार चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं. अभी कुछ दिन पहले दिल्ली में कांग्रेस उम्मीदवार कन्हैया कुमार के साथ मारपीट हुई. इसके बाद पंजाब में कांग्रेस की एक रैली में फायरिंग हो गई. गोलीबारी से एक कार्यकर्ता घायल हो गया.  पुलिस ने बताया कि शनिवार को अमृतसर के पास अजनाला शहर में कांग्रेस के लोकसभा उम्मीदवार गुरजीत सिंह औजला की रैली में गोलीबारी हुई, जिसमें एक व्यक्ति घायल हो गया. यह घटना दिल्ली में कांग्रेस उम्मीदवार कन्हैया कुमार पर हमले के एक दिन बाद हुई है.

कांग्रेस की रैली में गोलीबारी

अमृतसर से फिर से मैदान में उतारे गए मौजूदा सांसद गुरजीत सिंह औजला ने इंडिया ब्लॉक पार्टनर आप पर उंगली उठाई है. 51 वर्षीय कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया है कि गोलीबारी के पीछे आप उम्मीदवार कुलदीप धालीवाल के रिश्तेदार का हाथ है और उन्होंने चुनाव आयोग से सवाल किया है कि चुनाव शुरू होने से पहले हथियार क्यों नहीं जब्त किए गए.

AAP उम्मीदवार पर उठे सवाल

आप मंत्री कुलदीप सिंह धालीवाल ने कांग्रेस नेता द्वारा लगाए गए आरोपों को खारिज कर दिया है. उन्होंने कहा, "उस इलाके में मेरा कोई रिश्तेदार नहीं है. मुझे पता चला कि सांसद गुरजीत अजुला ने मेरे खिलाफ आरोप लगाते हुए कहा कि गोलीबारी की घटना में मेरा रिश्तेदार शामिल था. उन्होंने कहा, उस क्षेत्र में मेरा कोई रिश्तेदार नहीं है. उन्होंने कहा कि मेरे पास एक पार्टी कार्यकर्ता जरनैल सिंह है जो पार्टी के लिए काम कर रहा है... जैसा कि मुझे पता चला, मैंने तुरंत अधिकारी से उस युवक के खिलाफ कार्रवाई करने को कहा जो गोलीबारी की घटना में शामिल था. 

Advertisement

पंजाब में अलग-अलग लड़ रही है दोनों पार्टियां

पंजाब की सभी 13 सीटों पर कांग्रेस और आप अलग-अलग चुनाव लड़ रही है, वहीं दिल्ली में आप और कांग्रेस गठबंधन में चुनाव लड़ रही है. 4 सीटों पर आम आदमी पार्टी चुनाव लड़ रही है, वहीं 3 सीटों पर कांग्रेस चुनाव लड़ रही है. 

Advertisement

सूचना के बाद अजनाला थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है. इस मामले पर पुलिस ने कहा, "गोलीबारी में एक व्यक्ति घायल हो गया, यह पुरानी दुश्मनी का मामला लगता है. फिलहाल घायल शख्स का इलाज चल रहा है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
जानें कैसे चुइंगम ट्रेंड का शिकार हुईं सिंघम अगेन और कंगुवा ?