'आप' विधायक आतिशी ने केंद्रीय मंत्री को लिखा पत्र, "संबित पात्रा को इस पद से हटाने की मांग"

संबित पात्रा (Sambit Patra) को 30 नवंबर 2021 को इंडियन टूरिज़्म डेवलोपमेंट कमीशन (Indian Tourism Development Commission) का चैयरमेन बनाया गया था. आतिशी (Atishi)ने कहा कि पब्लिक सर्वेंट किसी राजनीतिक दल से जुड़ा नहीं हो सकता है. न ही किसी पार्टी के लिए प्रचार या किसी पार्टी को प्रोमोट कर सकता है.

'आप' विधायक आतिशी ने केंद्रीय मंत्री को लिखा पत्र,

आप' विधायक आतिशी ने केंद्रीय मंत्री को पत्र लिखकर पद से हटाने की मांग की है.

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी (AAP) की विधायक आतिशी सिंह (MLA Atishi Singh) ने कहा कि कल मैंने केंद्र सरकार के टूरिज़्म मिनिस्टर जी कृष्ण रेड्डी (G Krishna Reddy) जी को पत्र लिखा था. सेंट्रल विजिलेंस को भी उसकी कॉपी भेजी है. संबित पात्रा को इंडियन टूरिज़्म डेवलपमेंट कमीशन चैयरमेन के पद से हटाने की मांग की है. पात्रा को 30 नवंबर 2021 को इंडियन टूरिज़्म डेवलोपमेंट कमीशन का चैयरमेन बनाया गया था.

आतिशीने कहा कि पब्लिक सर्वेंट की सबसे महत्वपूर्ण शर्त ये है कि वो किसी राजनीतिक दल से जुड़ा हुआ नहीं हो सकता है, ना किसी पार्टी के लिए प्रचार या किसी पार्टी को प्रोमोट कर सकता है. पब्लिक सर्वेंट होने के बावजूद पात्रा बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता बने हुए हैं. सर्विस रूल के मुताबिक पब्लिक सर्वेंट किसी दल से नहीं जुड़ा हो सकता है. संबित पात्रा जी बहुत सारे ट्वीट अपने दफ़्तर से ट्वीट करते पाए जाते हैं. संबित पात्रा को हटाने के लिए जी किशन रेड्डी और CVC को पत्र लिखा है.

पीएम के रेवड़ी वाले बयान पर बोलीं आतिशी
आतिशी ने कहा कि मैं इस बात से सहमत हूं जब जनता फ्री की रेवड़ी बंटती हुई देखती है तो जनता को बहुत दुख होता है. जब उनके दोस्तों को 10 लाख करोड़ की रेवड़ी बंटते हुए देखती है तो बहुत दुख होता है. 10 लाख करोड़ में देश के सभी सरकारी स्कूलों को सुधारकर pvt स्कूल की तरह बनाया जा सकता है. अगर जनता को फ्री बिजली मिलती है तो मोदी जी के पेट में दर्द हो जाता है. एक तरफ परिवार के लिए करने और दोस्तों के लिए करती हैं और दूसरी तरफ अरविंद केजरीवाल हैं जो जनता के लिए करते हैं. हमने चुनाव आयोग को वही बताया है जो हम हमेशा से करते आये हैं. मुनाफे के साथ हर परिवार को बिजली, पानी और अच्छी शिक्षा/स्वास्थ्य दिया जा सकता है.

केजरीवाल ने महंगाई को लेकर पीएम मोदी को घेरा
सीएम केजरीवाल ने पीएम मोदी को मंहगाई के मुद्दे पर घेरा है. उन्होंने ट्वीट किया, "लोग महंगाई से बहुत ज़्यादा परेशान हैं. जनता को मुफ़्त शिक्षा, मुफ़्त इलाज, मुफ़्त दवाइयाँ, बिजली क्यों नहीं मिलनी चाहिए? नेताओं को भी तो इतनी फ्री सुविधायें मिलती हैं. कितने अमीरों के बैंकों के क़र्ज़े माफ़ कर दिये. बार बार मुफ़्त रेवड़ी बोलकर जनता का अपमान मत कीजिए."

ये भी पढ़ें :

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिवाली से पहले पीएम मोदी आज पहुंचेंगे अयोध्या, क्या बोले स्थानीय लोग?