"सच उजागर करने की मिल रही सजा"; जुबैर की गिरफ्तारी पर आप नेता संजय सिंह ने बीजेपी को घेरा

संजय सिंह ने कहा कि हमारी धार्मिक भावनाएं बहुत आहत हुई है. आज तक इस पर कुछ नहीं हुआ योगी आदित्यनाथ ने एक दफा भगवान बजरंगबली को दलित कहा था. इनको मऊ की कोर्ट ने नोटिस भी जारी किया था. लेकिन आज तक इनके ऊपर कोई कार्रवाई नही हुई. यहां तक कि  माता सीता को पूर्व उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने टेस्ट ट्यूब बेबी कहा था उनके खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं हुई.

Advertisement
Read Time: 25 mins
नई दिल्ली:

ऑल्ट न्यूज के फाउंडर जुबैर को धार्मिक भावना भड़काने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. जुबैर की गिरफ्तारी पर आप पार्टी के नेता संजय सिंह ने एनडीटीवी से बात की. उन्होंने कहा कि असल में जुबैर को सच उजागर करने की सजा मिल रही है. बीजेपी के आईटी सेल के द्वारा या जो उनके गलत बयान बाजी होती हैं उसका सच देश के सामने रखा. ऐसे में तो इसकी सराहना होनी चाहिए और जिन लोगों का सच को उजागर करते हैं उन पर कार्रवाई होनी चाहिए. कार्यवाही किस पर हो रही है उल्टा जुबैर पर हो रही है और इसका आधार क्या है 2018 का ट्वीट. जिस व्यक्ति ने शिकायत की है उसका एक फॉलोअर है.अगर किसी का रिलिजियस सेंटीमेंट्स हॉट हुआ ट्वीट से कहीं उसको लेकर को हिंसा हुई कहीं उसको लेकर कोई वाद विवाद हुआ वह घटना हुई, उस उसके आधार पर आप एफआई आर लिखेंगें. आप दो हजार अट्ठारह की घटना के 4 साल बाद एफआईआर लिखेंगे?

संजय सिंह ने कहा कि हमारी धार्मिक भावनाएं बहुत आहत हुई है. आज तक इस पर कुछ नहीं हुआ योगी आदित्यनाथ ने एक दफा भगवान बजरंगबली को दलित कहा था. इनको मऊ की कोर्ट ने नोटिस भी जारी किया था. लेकिन आज तक इनके ऊपर कोई कार्रवाई नही हुई. यहां तक कि  माता सीता को पूर्व उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने टेस्ट ट्यूब बेबी कहा था उनके खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं हुई. इससे साफ जाहिर हो रहा है कि यह धर्म के ठेकेदार हैं और अब भाजपाई यह तय करेंगे. इसलिए जो आदमी इन को बेनकाब कर रहा है दुनिया के सामने उसको सिर्फ कैसे परेशान करना है सबको अपने हथियार बना लिया है.

इसके साथ ही संजय सिंह ने कहा कि कभी ईडी कभी सीबीआई कभी दिल्ली पुलिस दिखी. सत्येंद्र जैन के खिलाफ क्या किया महाराष्ट्र में क्या कर रहे हैं यह विधायकों की किडनैपिंग गैंग बन गई है. जैसे अब महाराष्ट्र में संजय राउत को ईडी का नोटिस भेज दिया. बीजेपी की महिला नेता पर धार्मिक भावनाएं भड़काने का जो आरोप है. यह सच भी जुबैर ने उजागर किया इसमें ज्यादा करने की जरूरत नहीं थी क्योंकि लाइव टेलीविजन की इंटरव्यू में नूपुर शर्मा ने नाविका कुमार से कही थी. दिल्ली पुलिस क्या करती है हमारे 2- 2 विधायकों को जान से मारने की धमकी मिली है वसूली हो रही है.

Advertisement

ये भी पढ़ें: एकनाथ शिंदे के साथ शिवसेना के बागियों के मुंबई आने की ख़बर से 'अविश्वास प्रस्ताव' की अटकलों ने पकड़ा ज़ोर : 10 बातें

Advertisement

संजय सिंह ने तंज भरे लहजे में पूछा कि दिल्ली पुलिस ने क्या कार्रवाई की. दिल्ली दिल्ली पुलिस के पास एक काम है सिर्फ आम आदमी पार्टी के विधायकों को के घर छापा मारना. मुख्यमंत्री को परेशान और वो इसी काम में लगी हुई है. उसको दो हजार अट्ठारह का ट्वीट मिल जाता है और जिस को जान से मारने की धमकी मिल रही है विधायक को उन अपराधियों के खिलाफ पकड़ने की फुर्सत दिल्ली पुलिस के पास नही है. पूरी पूरी भारतीय जनता पार्टी आवाज दबाने में लगी हुई है जितने भी उनके खिलाफ उठने वाली आवाजें हैं उनको पैर से कैसे कुचलना है भारतीय जनता पार्टी और मोदी सरकार की पूरी ताकत इसी में लगी है. हिंदुस्तान में किसी को दिनेश शर्मा जी खुलेआम घूमने योगी आदित्यनाथ बजरंगबली को दलित करके घूमेंगे उनके खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं होगी. धार्मिक भावना वो लोग भड़का रहे हैं जो प्रभु श्रीराम के मंदिर में चंदा चोरी करते हैं.

Advertisement

VIDEO: AAP विधायक बोले- BJP चिह्नित करे, हम ख़ुद दिखाएंगे सरकारी स्कूल, मोहल्ला क्लिनिक

Advertisement
Featured Video Of The Day
One Nation One Election: एक देश एक चुनाव संवैधानिक तौर पर कितना कठिन? | Hot Topic