"एक दिन ऐसा आएगा जब..." सभा के दौरान 'मोदी-मोदी' के नारे लगने पर अरविंद केजरीवाल ने कहा

गुजरात में रविवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के रोड शो के दौरान लोगों के एक समूह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन में नारेबाजी की.

Advertisement
Read Time: 20 mins
नई दिल्ली:

गुजरात में रविवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के रोड शो के दौरान लोगों के एक समूह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन में नारेबाजी की. यह घटना शाम को पंचमहल जिले के हलोल में हुई, जब आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक रोड शो के दौरान एक सभा को संबोधित कर रहे थे. 'मोदी-मोदी" के नारे पर प्रतिक्रिया देते हुए केजरीवाल ने कहा कि वे जिसके समर्थन में चाहें नारे लगा सकते हैं, लेकिन मैं वो हूं जो उनके बच्चों के लिए स्कूल बनवाएगा और मुफ्त बिजली मुहैया कराएंगे. केजरीवाल ने कहा कि एक दिन ऐसा आएगा जब आम आदमी पार्टी मोदी समर्थकों का भी दिल जीत लेगी.

रोड शो के दौरान सभा को संबोधित करते हुए, केजरीवाल ने कहा, "कुछ दोस्त 'मोदी, मोदी' चिल्ला रहे हैं. मैं उनसे कहना चाहता हूं कि आप जिन्हें चाहते हैं उसके समर्थन में नारे लगा सकते हैं, लेकिन वो केजरीवाल है जो आपके लिए स्कूल बनाएगा बच्चे, तुम चाहे जितने नारे लगाओ, केजरीवाल ही तुम्हें मुफ्त बिजली देंगे.'

उन्होंने कहा, "हमारी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है. आप जिसे चाहें उसके समर्थन में नारे लगा सकते हैं. एक दिन हम आपका दिल जीत लेंगे और आपको अपनी पार्टी में लाएंगे." केजरीवाल ने कहा कि कोई पार्टी नहीं है जो स्कूलों के बारे में बात करती है. क्या किसी पार्टी ने स्कूल, अस्पताल बनाने और नौकरियां और मुफ्त बिजली देने का वादा किया था? यह केवल हमारी पार्टी है जो इन मुद्दों पर बात करती है."

Advertisement

केजरीवाल ने कहा कि अगर लोग गुंडागर्दी में विश्वास करते हैं और गालियां देना पसंद करते हैं तो वे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का समर्थन कर सकते हैं. लेकिन अगर स्कूल बनवाना है तो मेरे पास आओ. मैं इंजीनियर हूं. बिजली चाहिए, अस्पताल चाहिए, सड़क चाहिए तो मेरे पास आओ. नहीं तो उनके पास गुंडागर्दी करने जाओ.

Advertisement

उन्होंने कहा, "मैं यहां पांच साल की मांग करने आया हूं. आपने उन्हें 27 साल दिए, मुझे पांच साल दीजिए. अगर मैं नहीं दे पाया तो मैं आपके पास फिर कभी नहीं आऊंगा." आप अगले महीने होने वाले चुनाव में पहली बार गुजरात की सभी 182 सीटों पर चुनाव लड़ रही है. पार्टी ने खुद को सत्तारूढ़ भाजपा के लिए मुख्य दावेदार के रूप में स्थापित किया है और केजरीवाल अपने उम्मीदवारों के लिए आक्रामक रूप से प्रचार कर रहे हैं.

Advertisement

ये भी पढ़ें-

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Bharatiya Antariksha Station:अंतरिक्ष में भारत के बड़े सपनों को पूरा करने की तैयारी|Khabron Ki Khabar
Topics mentioned in this article