दिल्ली में कार बैक करने के दौरान चपेट में आयी 2 साल की बच्ची, हुई दर्दनाक मौत

दिल्ली के रोहिणी इलाके में कार बैक करने के दौरान सड़क पर खेल रही 2 साल की मासूम बच्ची की चपेट में आने से मौत हो गयी.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

दिल्ली के रोहिणी इलाके में कार बैक करने के दौरान सड़क पर खेल रही 2 साल की मासूम बच्ची की चपेट में आने से मौत हो गयी. जानकारी के अनुसार रविवार दोपहर करीब 1 बजे यह घटना हुई. मृतक बच्ची की पहचान दिवांशि (2) के तौर पर हुई है. जानकारी के मुताबिक 2 साल की मासूम बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी. उसकी दौरान ही पड़ोस में रहने वाला एक शख्स कार को बैक करने लगा और मासूम बच्ची कार की चपेट में आ गई. बच्ची की मौत हो गई. के एन काटजू थाने की पुलिस ने कार चालक को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ कर रही है.

उत्तर प्रदेश के मथुरा शहर में घटी एक हृदय विदारक घटना में अपना जन्मदिन मनाकर लौट रही तीन साल की बच्ची बाढ़ के पानी में बहते हुए उफनायी यमुना नदी में डूब गई. पुलिस ने बताया कि बच्ची शीरीन शनिवार को एक होटल में जन्मदिन मनाकर अपने फूफा के साथ लौट रही थी, तभी शहर कोतवाली क्षेत्र में द्वारिकाधीश मंदिर के पास स्कूटी फिसल जाने के कारण वह बारिश के पानी में गिर गई और बहते हुए उफनायी यमुना नदी की लहरों में समा गई. अग्निशमन अधिकारी एन के सिंह ने रविवार को बताया कि शनिवार देर रात शुरू किए गए तलाश अभियान के दौरान बच्ची का कुछ पता नहीं लग सका है. उसकी तलाश का काम अभी जारी है.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, शनिवार रात 11 बजे बहुत तेज बारिश हो रही थी और बच्ची शीरीन के फूफा पवन चतुर्वेदी उसे और दो अन्य बच्चों को लेकर स्कूटी से घर लौट रहे थे. उन्होंने बताया कि द्वारिकाधीश मंदिर के पास उनकी स्कूटी अनियंत्रित होकर गिर गई. सूत्रों के अनुसार, हादसे में बाकी दो बच्चे तो बच गए, लेकिन शिरीन बारिश के पानी में बहती हुई यमुना नदी में समा गई.

Advertisement

ये भी पढ़ें- 

Featured Video Of The Day
Karnataka सरकार और Governor के बीच बढ़ती तल्खी, मुख्‍य सचिव को पत्र लिखकर किया जवाब-तलब
Topics mentioned in this article