आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर कार और बस की टक्कर, 7 लोगों की मौत कई घायल

बताया जा रहा है कि ड्राइवर ने नींद की वजह से कार नियंत्रण खो दिया. जिस वजह से कार बस से जा टकराई. वहीं टक्कर से बस अनियंत्रित होकर एक्सप्रेसवे के बग़ल में गढ्ढे में जा गिरी, जिसमें अब तक कुल 7 की मौत हुई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

उत्तर प्रदेश के इटावा में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर कार और बस के आपस में टकराने से दर्दनाक हादसा हो गया. इस हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि ड्राइवर ने नींद की वजह से कार नियंत्रण खो दिया. जिस वजह से कार बस से जा टकराई. वहीं टक्कर से बस अनियंत्रित होकर एक्सप्रेसवे के बग़ल में गढ्ढे में जा गिरी, जिसमें अब तक कुल 7 लोगों की मौत हुई है. वहीं कुछ यात्री घायल हुए हैं.

रायबरेली से दिल्ली आ रही थी बस

फिलहाल जो शुरुआती जानकारी सामने आई है, उसमें बताया जा रहा है कि बस रायबरेली से दिल्ली की तरफ जा रही थी. इसी दौरान ये दर्दनाक हादसा हो गया. हादसे की सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पुलिस पहुंची. जहां पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन कर यात्रियों को बस से बाहर निकाला. ये घटना इटावा के थाना ऊसराहार क्षेत्र के अंतर्गत आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर चैनल नंबर 129 के पास की है.

हादसे पर पुलिस ने क्या बताया

इस भीषण सड़क हादसे के  बारे में इटावा एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने बताया कि ये हादसा उस समय हुआ रायबरेली से दिल्ली जा रही बस की रात एक कार से टकरा गई. बस में 60 लोग सवार थे. इस हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई और करीब 20-25 लोग घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने मृतकों और घायलों के परिजनों को सूचित कर दिया है.

Featured Video Of The Day
Meena Kumari की खातिर क्यों ठुकरा दिया प्राण ने Film Fare Award | Bollywood Trivia | Entertainment