बिहार : रील बनाने के चक्कर में 6 युवक-युवती गंगा में डूबे, 2 को निकाला गया बाहर, 4 अब भी लापता

भागलपुर में गंगा घाट पर 6 युवक- युवती को रील बनाने के दौरान नदीं में डूब गए. एसडीआरएफ टीम के साथ पुलिस लापता युवक और युवती की खोजबीन कर रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

बिहार के भागलपुर के सुल्तानगंज- खगड़िया बॉर्डर के बीच अगुवानी पुल गंगा घाट पर आधा दर्जन युवक युवती को रील  बनाना महंगा पड़ गया. रील बनाने के दौरान पांच लड़का और एक लड़की गंगा में डूब गए. हादसे के बाद एक युवक और एक युवती को स्थानीय लोगों के मदद से गंगा से बाहर निकाला गया है.

गंगा से सुरक्षित निकली साक्षी कुमारी का स्थिति गंभीर है, जिसे स्थानीय लोगों के मदद से गोगरी रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबिक चार युवक अभी लापता है. लापता युवक में शामिल मुकेश चौधरी राजन कुमार, आदित्य कुमार और श्याम कुमार शामिल है. इधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची . एसडीआरएफ टीम के साथ पुलिस फिलहाल लापता युवक और युवती की खोजबीन कर रही है.

स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि सुबह से ही गंगा नदी में यह लोग वीडियो बनाने के लिए पहुंचे थे. वीडियो बनाने के दौरान हादसा हुआ है. हादसे में चार युवक लापता है, जबकि गंगा से निकाले गए एक युवक और एक युवती का स्थिति गंभीर है. रेफरल अस्पताल में इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें:- 
स्वाति मालीवाल केस : तीस हजारी कोर्ट से बिभव कुमार को झटका, अग्रिम जमानत याचिका खारिज

Featured Video Of The Day
Latur News: Hostel में जहरीला खाना खाने से 50 छात्राएं बीमार, खाने में छिपकली के होने का आरोप
Topics mentioned in this article