"15 कांग्रेस नेता..." : एचडी कुमारस्वामी की चुनाव से पहले भविष्यवाणी

कांग्रेस के वो नेता जो जेडीएस में शामिल होंगे के संबंध में कुमारस्वामी ने कहा कि चित्रदुर्ग से पूर्व विधान परिषद सदस्य रघु अचार पहले ही बोल चुके थे और उन्होंने खुद कहा था कि वह जेडीएस में शामिल होंगे.

Advertisement
Read Time: 6 mins
(
रामनगर, कर्नाटक:

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए जनता दल के नेता एचडी कुमारस्वामी ने कहा कि आने वाले दिनों में कांग्रेस के 15 नेता जेडीएस में शामिल होंगे. कांग्रेस के वो नेता जो जेडीएस में शामिल होंगे के संबंध में उन्होंने कहा कि चित्रदुर्ग से पूर्व विधान परिषद सदस्य रघु अचार पहले ही बोल चुके थे और उन्होंने खुद कहा था कि वह जेडीएस में शामिल होंगे. अब आने वाले दिनों में और 15 नेता पार्टी में शामिल होंगे."

उन्होंने कहा, " पहले कांग्रेस नेता जेडीएस को डूबोने के लिए विधायक तोड़े. अब वे वापस जेडीएस में कांग्रेस में आ रहे हैं." इस बीच, बुधवार को पूर्व सांसद और जनता दल (सेक्युलर) से निष्कासित नेता एलआर शिवराम बेंगलुरु में पार्टी के राज्य प्रमुख नलिनकुमार कतील और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सीटी रवि की उपस्थिति में बीजेपी में शामिल हो गए.

बीजेपी में शामिल होने के बाद शिवराम ने एएनआई को दिए एक्सक्लुसिव इंटरव्यू में कहा कि अगले 10 दिनों में, कई और नेता बीजेपी में शामिल होंगे. कर्नाटक के लोग राज्य में डबल इंजन की सरकार चाहते हैं और पार्टी कर्नाटक में बहुमत की सरकार बनाएगी."

उन्होंने जेडीएस क्यों छोड़ा, इस पर उन्होंने कहा, "मैं पिछले 40 सालों से राजनीति में हूं. मैंने अपने करियर की शुरुआत यूथ कांग्रेस से की थी. लेकिन जेडीएस और कांग्रेस दोनों में नेतृत्व नहीं कर सका." होनहार युवा सदस्यों को बनाए रखें. आंतरिक राजनीति और टकराव नियमित रूप से होते रहते हैं. आपको अपने सुझावों को खुलकर व्यक्त करने का अधिकार भी नहीं है. इसलिए मैंने बीजेपी में शामिल होने का फैसला किया है."

यह भी पढ़ें -

-- आपत्तिजनक वेब सीरीज पर प्रतिबंध की दिशा में मध्य प्रदेश सरकार कदम उठाएगी: चौहान
-- रामपुर: पिता ने दो बच्‍चों को जहर देने के बाद स्वयं जहरीला पदार्थ खाया, पिता और बेटी की मौत

Featured Video Of The Day
Salim Khan Threat News: सलीम खान को किसने Lawrence Bishnoi का नाम लेकर धमकी दी?
Topics mentioned in this article