मुंबई के धारावी की 14 साल की "स्लम प्रिंसेस" मलीशा खारवा बनीं लग्जरी ब्यूटी ब्रांड का चेहरा

मुंबई (Mumbai) की धारावी स्लम बस्ती की रहने वाली 14 वर्षीय मलीशा खारवा के इंस्टाग्राम पर 2 लाख 25 हजार से अधिक फॉलोअर हैं. मलीशा अपने पोस्ट में अक्सर हैशटैग #princessfromtheslum जोड़ती हैं. हाल के वर्षों में उसने कई मॉडलिंग गिग्स किए हैं और उसने "लिव योर फेयरीटेल" नामक एक लघु फिल्म में भी काम किया है.

विज्ञापन
Read Time: 7 mins
मुंबई के धारावी की 14 साल की "स्लम की राजकुमारी" मलीशा खारवा लग्जरी ब्यूटी ब्रांड का चेहरा बनी हैं.
नई दिल्ली:

मुंबई (Mumbai) की धारावी स्लम बस्ती की रहने वाली 14 साल की मलीशा खारवा लग्जरी ब्यूटी ब्रांड फॉरेस्ट एसेंशियल्स के नए कैंपेन 'द युवती कलेक्शन' (The Yuvati Collection) का चेहरा बन गई हैं. मलीशा को 2020 में मुंबई में हॉलीवुड अभिनेता रॉबर्ट हॉफमैन द्वारा खोजा गया था, जिन्होंने बाद में लड़की के लिए एक गो फंड मी पेज स्थापित किया. 14 वर्षीय मलीशा खारवा के इंस्टाग्राम पर 2 लाख 25 हजार से अधिक फॉलोअर हैं. मलीशा अपने पोस्ट में अक्सर हैशटैग #princessfromtheslum जोड़ती हैं. हाल के वर्षों में उसने कई मॉडलिंग गिग्स किए हैं और उसने "लिव योर फेयरीटेल" नामक एक लघु फिल्म में भी काम किया है. अब, उन्हें फ़ॉरेस्ट एसेंशियल्स के नए अभियान 'युवती सेलेक्शन' के चेहरे के रूप में देखा जाता है, जो एक सामाजिक पहल है. इसका उद्देश्य "युवा दिमागों को सशक्त बनाना" है.

अप्रैल में ब्रांड ने इंस्टाग्राम पर एक अच्छा वीडियो साझा किया, जिसमें मालीशा को उनके स्टोर में प्रवेश करते हुए दिखाया गया था. इसमें उनके अभियान की तस्वीरें थीं. फॉरेस्ट एसेंशियल्स ने कैप्शन में लिखा, "उसका चेहरा प्रसन्नता से चमक उठा, अपने सपनों को अपने सामने देखने के लिए. मालीशा की कहानी एक सुंदर अनुस्मारक है कि सपने वास्तव में सच होते हैं. #BecauseYourDreamsMatter," फॉरेस्ट एसेंशियल्स ने कैप्शन में लिखा है.

वीडियो जल्द ही इंटरनेट वायरल हो गया और 5 मिलियन से अधिक लोगों ने इसे देखा. वहीं 4 लाख से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक किया. एक यूजर ने लिखा, "उसे अपनी सफलता पाते देखना अद्भुत है!!! उसके लिए आशीर्वाद और भविष्य में बहुत सारी सफलता के लिए बधाई!"  एक अन्य यूजर ने लिखा, "यह देखकर बहुत खुशी हुई और ब्रांड के लिए तालियां. हमारे देश में सांवली लड़कियों को सौंदर्य ब्रांडों को बढ़ावा देने के लिए कभी नहीं चुना जाता था, अब समय बदल गया है. वह बहुत खूबसूरत हैं."

तीसरे यूजर ने कमेंट किया, "वाह। यहां कितनी सकारात्मकता है. साथ ही उसकी मुस्कान भी खूबसूरत है." चौथे ने लिखा, "अब यह एक ऐसा चेहरा है जिससे हर आम आदमी जुड़ा होगा, एक बहुत जरूरी बदलाव. इस बीच, वोग इंडिया के साथ एक साक्षात्कार में फॉरेस्ट एसेंशियल्स की संस्थापक और मुख्य प्रबंध निदेशक, मीरा कुलकर्णी ने कहा, "अपने युवती संग्रह के माध्यम से, हम न केवल मलीशा के सपनों का समर्थन कर रहे हैं, बल्कि युवा मन को सशक्त बनाने के लिए प्रोजेक्ट पाठशाला में भी योगदान दे रहे हैं."

यह भी पढ़ें :  

Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh Economy 2025: गुजरात से आगे कैसे निकल गयी यूपी? | Khabron Ki Khabar
Topics mentioned in this article