13 साल के बच्‍चे की अपहरण के बाद हत्‍या, मृतक के पिता के दोस्‍त ने ही दिया वारदात को अंजाम 

पुलिस के मुताबिक आरोपी ने अपहरण के बाद 13 साल के बच्‍चे को ज्यादा नशीली दवाएं खिला दी थी, जिसके चलते उसकी मौत हो गई.

Advertisement
Read Time: 3 mins
आरोपी शख्‍स ने बच्चे के पिता से फिरौती मांगने के लिए अपहरण किया था. (प्रतीकात्‍मक)
नई दिल्‍ली:

फरीदाबाद (Faridabad) के सेक्टर 62 में स्थित हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में 13 साल के बच्‍चे के अपहरण और बाद में उसकी हत्‍या (Murder) का सनसनीखेज मामला सामने आया है. बच्‍चे का शव मिलने के बाद परिजनों ने थाने में पहुंचकर जमकर हंगामा किया और मोहना रोड पर जाम लगा दिया. मासूम की हत्‍या कर्ज में डूबे एक युवक ने की, जिसे लालच ने अंधा बना दिया था. आरोपी युवक मृतक बच्‍चे के पिता का दोस्‍त था. 

फरीदाबाद के सेक्टर 62 की हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में 13 साल के मासूम का अपहरण हो गया था. इसके बाद परिजनों के बयानों के आधार पर कुछ लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया, जिनकी निशानदेही पर पता लगा कि बच्चों का अपहरण कर हत्या करने वाला मृतक के पिता का दोस्‍त है. 

Advertisement

नशीली दवाएं देने के कारण हो गई मौत 

पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने बच्‍चे का अपहरण कर ज्यादा नशीली दवाएं खिला दी थी, जिसके चलते 13 साल के मासूम की मौत हो गई. आदर्शनगर थाने के एसएचओ ने बताया कि आरोपी के ऊपर कर्ज था, जिसके चलते उसने बच्चे के पिता से फिरौती मांगने के लिए बच्चे का अपहरण किया और बच्‍चे को ज्यादा नशीली दवाई देने के कारण उसकी मौत हो गई. 

पुलिस ने बताया कि आरोपी ने हत्या की वारदात को छुपाने के लिए शव को आगरा कैनाल नहर में फेंकने का प्रयास किया, लेकिन शव नहर से तरकर किनारे पर आ गया. फिलहाल पुलिस ने बच्‍चे के शव को आगरा कैनाल नहर से बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए फरीदाबाद के बादशाह खान अस्पताल में पहुंचाया.

परिजनों ने थाने में किया जमकर हंगामा 

13 साल के मासूम का शव मिलने के बाद परिजनों का गुस्सा जमकर फूटा और परिजनों ने थाने पहुंचकर जमकर हंगामा किया. साथ ही मोहना रोड पर जाम लगा दिया. परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस की लापरवाही के चलते ही उनके बच्चे की हत्या हुई है. यदि पुलिस समय रहते एक्शन लेती तो शायद उनका बच्चा बच जाता. 

ये भी पढ़ें :

* शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा पर सर्राफा व्यापारी के धोखाधड़ी के आरोप पर कोर्ट ने दिए जांच के आदेश
* फर्जी जाति प्रमाणपत्र बनाने वाले गिरोह का भांडाफोड़, एक्जीक्यूटिव मजिस्ट्रेट समेत 4 अरेस्ट
* आइसक्रीम में उंगली का राज क्या? गाजियाबाद से क्या कनेक्शन?

Featured Video Of The Day
Weather Update: कोई डूबा, कोई फंसा, कोई तैरा... Delhi पर आज क्या-क्या गुजरी | Khabron Ki Khabar