नोएडा मॉल के बार में ऐसे शुरू हुई थी मारपीट, जिसमें एक शख्स की हो गई थी मौत, सामने आया CCTV वीडियो

गौरतलब है कि नोएडा के सेक्टर-38 स्थित गार्डन गैलेरिया मॉल के लॉस्ट लेमन पब में बाउंसरों ने बिल के विवाद में देर रात पार्टी करने आए एक परचेज मैनेजर की पीटकर हत्या कर दी गई थी.

Advertisement
Read Time: 10 mins

नोएडा:

नोएडा के गार्डन गैलरिया मॉल के एक बार में हुई मारपीट का सीसीटीवी वीडियो अब सामने आया है. बता दें कि इस घटना में एक युवक की पिटाई से मौत हो गई थी. इसके बाद से इस मामले ने तूल पकड़ लिया था. वीडियो में मॉल के बार के प्रवेश द्वार पर कुछ लोगों को बहस करते हुए देखा जा सकता है. कुछ पुरुष एक ही रंग के जैकेट और ब्लेज़र पहने देखे जा सकते हैं. संभवत: वे बार के सदस्य हैं. इसी बीच ये लोग वहां मौजूद दूसरे लोगों से मारपीट करने लगते हैं. इस दौरान वीडियो में जमकर दोनों पक्षों की ओर से धक्का-मुक्की भी दिखाई देती है. 

गौरतलब है कि नोएडा के सेक्टर-38 स्थित गार्डन गैलेरिया मॉल के लॉस्ट लेमन पब में बाउंसरों ने बिल के विवाद में देर रात पार्टी करने आए एक परचेज मैनेजर की पीटकर हत्या कर दी गई थी. पुलिस जांच में सामने आया है कि जिस समय गार्डेन गैलेरिया में मारपीट हुई वहां अफरातफरी मची थी. इसके बावजूद मॉल और पब प्रबंधन का कोई अधिकारी न तो बीच बचाव करने आया और न ही किसी अन्य ने बचाया.

इस मामले में नोएडा पुलिस ने रोहित तंवर नाम के आठवें आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में 9 लोगों को आरोपी बनाया गया था. एक आरोपी अभी भी फरार चल रहा है. घटना को लेकर पुलिस की तरफ से कहा गया था कि 25 अप्रैल की रात में करीब 10.00 बजे गार्डन गलेरिया मॉल के रेस्टोरेन्ट लोस्ट लेमन में खाने के बिल के लेनदेन को लेकर  बृजेश के साथ मारपीट की गई थी. इस सम्बन्ध में थाना सेक्टर 39 पर वादिया द्वारा  धारा 302/34 भादवि बनाम रेस्टोरेन्ट के मैनेजर आदि अन्य के विरूद्व पंजीकृत कराया गया था. 

Advertisement

ये भी पढ़ें-

Topics mentioned in this article