"कुछ महानायकों को पिता कहा जाता है" : नवाब मलिक की गिरफ्तारी के बाद उनकी बेटी

मलिक को दक्षिण मुंबई के बलार्ड एस्टेट इलाके में स्थित ईडी के दफ्तर में करीब पांच घंटे तक चली पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया. बाद में उन्हें विशेष न्यायाधीश के समक्ष पेश किया गया, जिन्होंने उनको तीन मार्च तक ईडी की हिरासत में भेज दिया.

Advertisement
Read Time: 6 mins
मुंबई:

महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा बुधवार को गिरफ्तार किए जाने के बाद उनकी बेटी नीलोफर मलिक ने कहा कि कुछ महानायक कोई चोगा नहीं पहनते, उन्हें पिता कहा जाता है. मलिक को दक्षिण मुंबई के बलार्ड एस्टेट इलाके में स्थित ईडी के दफ्तर में करीब पांच घंटे तक चली पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया. धनशोधन संबंधी मामले की यह जांच भगोड़े गैंगस्टर दाऊद इब्राहिम और मुंबई अंडरवर्ल्ड में उसके सहयोगियों की गतिविधियों से संबंधित है.

'तुम्हारा वक्त है... हमारा दौर आएगा!' : गिरफ्तारी के बाद बोले महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक

बाद में 62 वर्षीय मलिक को विशेष न्यायाधीश आर एन रोकड़े के समक्ष पेश किया गया, जिन्होंने मलिक को तीन मार्च तक ईडी की हिरासत में भेज दिया. जब ईडी का वाहन मलिक को लेकर अदालत परिसर में पहुंचा और रुका, तो नीलोफर अपने आंसू नहीं रोक पाईं. वह एसयूवी के पास गईं. उन्होंने वाहन का दरवाजा खुलने के बाद अपने पिता का हाथ पकड़ा और उन्हें गले लगाया. उसके बाद उन्होंने अपने पिता के हाथ को चूमा और उनके प्रति अपना समर्थन दिखाया.

'अफजलखानी युद्ध चल रहा, कंस और रावण भी.. '' : नवाब मलिक की गिरफ्तारी मामले में संजय राउत का तल्‍ख ट्वीट

पिता और बेटी के बीच इन भावनात्मक क्षणों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. नीलोफर के अलावा मलिक की एक और बेटी सुनवाई के दौरान अदालत में मौजूद थी. नीलोफर ने सुनवाई के बाद ट्वीट किया, ‘‘कुछ महानायक कोई चोगा नहीं पहनते. उन्हें पिता कहा जाता है.''

बड़ी खबर : ED दफ्तर में लंबी पूछताछ के बाद नवाब मलिक गिरफ्तार

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: क्या मारा गया नसरल्लाह का उत्तराधिकारी हाशेम सफीद्दीन? | NDTV India
Topics mentioned in this article