सुशांत सिंह राजपूत की पहली बरसी पर कांग्रेस का हमला बोल, CBI और मोदी सरकार पर दागे सवाल

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की पहली बरसी के मौके पर कांग्रेस ने जांच एजेंसी CBI से कुछ सवाल पूछे हैं साथ ही केंद्र सरकार की मंशा पर भी सवाल उठाए हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
मुंबई:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की पहली बरसी के मौके पर कांग्रेस ने जांच एजेंसी CBI से कुछ सवाल पूछे हैं साथ ही केंद्र सरकार की मंशा पर भी सवाल उठाए हैं. कांग्रेस नेता सचिन सावंत ने सिलसिलेवार तरीके से ट्वीट करके केंद्रीय जांच एजेंसी से पूछा कि कब सीबीआई इस मामले के अंतिम निष्कर्ष पर पहुंचेगी. महाराष्ट्र कांग्रेस के प्रवक्ता सावंत ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की दुर्भाग्यपूर्ण मौत को एक साल पूरा हो गया है. सीबीआई की जांच शुरू हुए 310 दिन हो चुके हैं और 250 पहले एम्स के पैनल ने इसे हत्या मानने से इनकार कर दिया था, आखिर सीबीआई अपने अंतिम नतीजे पर कब पहुंचेगी. उन्होंने पूछा कि क्या कारण है कि सीबीआई इस पर पर्दा डाले हुए हैं. क्या वह अपने राजनीतिक आकाओं के दबाव में है. 

Read Also: सुशांत सिंह राजपूत के पिता को झटका, हाईकोर्ट ने SSR पर बनी फिल्म पर रोक लगाने से किया इनकार

Advertisement

सावंत के अनुसार, इसी तरह एंटीलिया घटना की साजिश रची गई थी, वजे समेत उन अधिकारियों के द्वारा जो मुंबई के पुलिस कमिश्नर दफ्तर में कार्यरत थे. क्या कारण है कि जांच एजेंसी NIA अब तक मास्टरमाइंड को नहीं पकड़ पाई है? क्या ये किसी डील का हिस्सा है? उन्होंने पूछा कि क्यों अब तक परबवीर सिंह से पूछताछ नहीं हुई है. क्यों NIA ने कोर्ट से और समय मांगा है लेकिन इस समय में कुछ किया नहीं. 

Advertisement

Read Also:  एंटीलिया मामला: मुंबई पुलिस के अफसर सचिन वाजे पुलिस सेवा से बर्खास्‍त

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि एंटीलिया मामले से लोगों का ध्यान भटकाने के लिए ही परमबीर के निराधार आरोपों को वहां मौजूद सबूतों से ज्यादा तवज्जों दी जा रही है. यहां उन्होंने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी सरकार, महाराष्ट्र की महाविकास अघाड़ी सरकार को बदनाम करने के लिए एनआईए, ईडी और सीबीआई को राजनीतिक हथियार के रूप में इस्तेमाल कर रही है. बकौल सावंत, ये एजेंसियां स्वतंत्र नहीं रह गई हैं, लेकिन सच्चाई की हमेशा जीत होती है. 

Advertisement

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुशांत सिंह की मौत से लेकर मुकेश अंबानी निवास एंटीलिया के पास मिले संदिग्ध विस्फोटकों तक केंद्र और महाराष्ट्र सरकार के बीच सियासी संग्राम जारी है.  

Advertisement