BJP ने "मोदी दादा" पोस्टर कंपेन छेड़ा, पश्चिम बंगाल में "वोट फॉर दीदी" का जवाब

यह चुनावी कंपेन ऐसे वक्त शुरू किया गया है, जब ममता बनर्जी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) के बीच बंगाल विधानसभा चुनाव के पहले जुबानी जंग तेज हो गई है.

BJP ने

Bengal में पहले चरण का चुनाव 27 मार्च को होगा (फाइल)

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल में बीजेपी की चुनाव अभियान टीम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ऑनलाइन पोस्टर जारी किया है, जिसमें पार्टी के चुनाव प्रचार की कमान संभाले पीएम को दादा (बड़े भाई) कहा गया है. यह बंगाल विधानसभा चुनाव में दादा बनाम दीदी का के प्रचार युद्ध में तब्दील हो सकता है. तृणमूल कांग्रेस ने ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के लिए वोट फॉर दीदी की मुहिम छेड़ी है. 

यह पोस्टर बीजेपी के प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने साझा किया है. इसमें उन्हें #NewProfilePic भी लिखा गया है. यह चुनावी कंपेन ऐसे वक्त शुरू किया गया है, जब ममता बनर्जी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 9PM Modi ) के बीच बंगाल विधानसभा चुनाव के पहले जुबानी जंग तेज हो गई है.

तृणमूल कांग्रेस की रैलियों के लिए खेला होबे के रैप सांग का इस्तेमाल किया गया है, इसके जवाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भ्रष्टाचार, भाई भतीजावाद और हिंसा का खेला अब बंगाल में न होबे. पीएम मोदी ने कहा, कुछ भी छिपा नहीं है, बंगाल सब कुछ जानता है. लेकिन ये खेल जारी नहीं रहेगा, खेल खत्म होना चाहिए. 

ममता बनर्जी ने रविवार को एक रैली में कहा था कि बंगाल में सिंडिकेट होने के बीजेपी नेताओं के आरोपों का भी जवाब दिया था. ममता ने कहा था कि कौन सा सिंडिकेट. देश जानता है कि आज एक ही सिंडिकेट है, नरेंद्र मोदी और अमित शाह का. इसके अलावा कोई सिंडिकेट नहीं है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com