आर्यन खान केस: कोर्ट ने चार्जशीट दाखिल करने के लिए NCB टीम को दिया 60 दिन का और समय

एनसीबी ने तीन अक्टूबर को आर्यन को मुंबई के तटीय इलाके में एक क्रूज जहाज से गिरफ्तार किया था. हालांकि, बाद में उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया था.

Advertisement
Read Time: 19 mins

मुंबई:

Aryan Khan case: बॉलीवुड स्‍टार शाहरुख खान ( Shah Rukh Khan)के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan)के बेटे से जुड़े क्रूज ड्रग केस में चार्जशीट दाखिल करने के लिए नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो की स्‍पेशल इनवेस्‍टीगेशन टीम (NCB SIT) को 60 दिन का और समय मिल गया है. हालांकि NCB ने 90 दिन मांगा था लेकिन एडिशनल सेशन जज वी वी पाटिल ने 60 दिन का वक्त दिया है. मामले में NCB की चार्जशीट दायर करने के लिए समय बढ़ाने की मांग पर बुधवार को सुनवाई पूरी हुई थी. NCB की तरफ ओर से वकील अद्वैत सेठना ने एनडीपीएस कोर्ट में बताया था कि इस मामले में पुणे के सीएफएसएल लैब में जांच के लिए भेजे गए सभी 17 सैंपल साइकोट्रोपिक ड्रग पॉजिटिव पाए गए हैं. इसका मतलब है कि हमारी जांच सही रास्ते पर है. 

मामले में अब तक कुल 69 गवाहों के जवाब दर्ज किए जा चुके हैं. 10 स्वतंत्र गवाहों के जवाब दर्ज किए जा चुके हैं, लेकिन 4 अभी भी लंबित हैं.19 संदिग्धों के जवाब दर्ज किए जा चुके हैं, जबकि 15 अहम संदिग्धों के जवाब अभी दर्ज किए जाने बाकी हैं. एनसीबी ने मांग की थी कि उसे 90 दिनों का एक्सटेंशन दिया जाए.मामले में जेल में बंद दो आरोपियों के वकीलों ने समय बढ़ाकर देने की मांग का विरोध किया था. 

गौरतलब है कि एनसीबी ने आर्यन खान समेत 19 अन्य लोगों को इस मामले में आरोपी बनाया था. एनसीबी ने तीन अक्टूबर को आर्यन को मुंबई के तटीय इलाके में एक क्रूज जहाज से गिरफ्तार किया था. हालांकि, बाद में उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया था.

Advertisement

- ये भी पढ़ें -

* "दिल्ली के CM केजरीवाल के आवास पर हमला, 70 हिरासत में; AAP ने BJP पर लगाए आरोप
* "कैमरे में कैद : बुर्का पहनी महिला ने सोपोर में CRPF कैम्प पर फेंका बम
* "प्रशांत किशोर की 2024 चुनावों के प्लान को लेकर गांधी परिवार से बातचीत, 10 प्वाइंट्स

Advertisement

लखीमपुर खीरी हिंसा : आशीष मिश्रा की बेल पर सवाल, HC के रिटायर्ड जज ने यूपी सरकार को लिखा खत

Advertisement
Topics mentioned in this article