अमेरिका में घर से भागी किशोरी के साथ महीने तक रेप और ड्रग्स के लिए बेचने के आरोपी को 25 साल जेल

अमेरिका में घर से भागी एक 13 साल की किशोरी के साथ जो हुआ वो किसी भी संवेदनशील इंसान को हिला कर रख देगा. पीड़ित किशोरी का पहले तो 46 साल के डेल ड्रेजवुकी नाम के एक शख्स ने अपहरण किया फिर तीन महीने तक उसे अपने घर में कैद रखा. इसके बाद ड्रग्स के बदले उसे दूसरे लोगों के सामने पेश किया

Advertisement
Read Time: 10 mins

अमेरिका में घर से भागी एक 13 साल की किशोरी के साथ जो हुआ वो किसी भी संवेदनशील इंसान को हिला कर रख देगा.  पीड़ित किशोरी का पहले तो 46 साल के डेल ड्रेजवुकी नाम के एक शख्स ने अपहरण किया फिर तीन महीने तक उसे अपने घर में कैद रखा. इसके बाद ड्रग्स के बदले उसे दूसरे लोगों के सामने पेश किया. इतने से भी उस हैवान का मन नहीं भरा तो मासूम के साथ बार-बार बलात्कार भी किया.  डगलस के डिस्ट्रिक्ट कोर्ट ने इस मामले में दोषी डेल ड्रेजवुकी  को 25 साल की सजा सुनाई है.

न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार, लड़की 2020 में अपने घर से भाग गई थी.  वो सिक्स फ्लैग्स पार्क के पास थी तभी वहां डेल ड्रेजवुकी नाम का शख्स आया. उसने उसे एक सवारी की पेशकश की और उसे डगलस काउंटी स्थित अपने घर ले गया. इसके बाद उसने ड्रग्स के बदले पीड़ित लड़की को दूसरे शख्स के सामने सेक्स के लिए पेश किया. अखबार के मुताबिक इसके बाद भी आरोपी ने पीड़िता को अपने घर में कैद रखा. लड़की को नशे में रखने के लिए उसे शराब और नशीली दवाएं दी. इतना ही नई उसके साथ बार-बार दुष्कर्म को भी अंजाम दिया. डेल के खिलाफ गैर कानूनी तौर से कैद करने, बार-बार बलात्कार करने, बाल उत्पीड़न और मानव तस्करी का मामला दर्ज हुआ था. कोर्ट में पेश सबूतों के मुताबिक जब किशोरी ने सेक्स से इनकार किया तो उसे धमकी भी दी गई थी.

डेल ड्रेजवुकी को सजा सुनाते हुए डगलस काउंटी के डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी ने कहा- पीड़िता को जो सहना पड़ा है वो अकल्पनीय है. मानव तस्करी ऐसी समस्या है जिससे कोई समाज अछूता नहीं है. हम उन सभी की सराहना करते हैं जो उसे न्याय दिलाने का हिस्सा थे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: होकर रहेगी मिडिल-ईस्ट में भीषण जंग! Iran से Egypt तक भड़केगी आग
Topics mentioned in this article