विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Feb 03, 2022

मां बनने जा रही हैं मशहूर सिंगर Rihanna, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए बॉयफ्रेंड रॉकी के साथ दिए पोज

फेमस सिंगर Rihanna प्रेग्नेंट हैं. बहुत जल्द रिहाना अपने बॉयफ्रेंड एसैप रॉकी के बच्चे की मां बनने वाली हैं. ये कपल अपने पहले बच्चे का वेलकम करने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं.

Read Time: 3 mins
मां बनने जा रही हैं मशहूर सिंगर Rihanna,  बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए बॉयफ्रेंड रॉकी के साथ दिए पोज
रिहाना ने यूं दी गुड न्यूज
नई दिल्ली:

पूरी दुनिया में अपनी आवाज का जादू  चलाने वाली फेमस सिंगर रिहाना प्रेग्नेंट हैं. बहुत ही जल्द रिहाना अपने बॉयफ्रेंड एसैप रॉकी के बच्चे की मां बनने वाली हैं. Rihanna और रॉकी अपने पहले बच्चे का वेलकम करने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. इंटरनेशनल सिंगर रिहाना ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपनी कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें अपलोड कर फैंस को ये  खुशखबरी दी है. इन तस्वीरों में रिहाना बेबी बम फ्लांट करती हुई नजर आ रही हैं और इन तस्वीरों पर दुनिया भर से कमेंट आ रहे हैं. 

रिहाना ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए बॉयफ्रेंड संग दिए रोमांटिक पोज़ 

सोशल मीडिया पर मशहूर सिंगर Rihaana और रॉकी की ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में रिहाना और रॉकी न्यूयॉर्क की सड़कों पर घूमते हुए नजर आ रहे हैं. इंस्टाग्राम पर रिहाना ने अपनी 4 तस्वीरें अपलोड की हैं. पहली तस्वीर में रिहाना बेबी बम फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं तो दूसरी तस्वीर में रॉकी रिहाना पर प्यार लुटाते हुए देखे जा सकते हैं. तीसरी और चौथी तस्वीर में भी रिहाना के मां बनने का ग्लो उनके चेहरे पर साफ नजर आ रहा है. दोनों के चेहरे पर पैरंट्स बनने की खुशी साफ दिखाई दे रही है. इन तस्वीरों में रिहाना ने ब्लू डेनिम के साथ पिंक कलर का लॉन्ग जैकेट कैरी किया है. रिहाना ने जैकेट को सामने से ओपन किया हुआ है. इन लव बर्ड्स का बेइंतहा प्यार तस्वीरों में साफ झलक रहा है.

2021 में रिहानी और रॉकी ने अपने रिश्ते की की थी पुष्टि 

रिहाना और रॉकी ने पिछले 2021 में अपने रिश्ते को ऑफिशियली अनाउंस किया था. एक इंटरव्यू में Rihaana के बॉयफ्रेंड रॉकी ने रिहाना को 'लव ऑफ माय लाइफ' कहकर बुलाया था. इस इंटरव्यू में पिता बनने के सवाल पर रॉकी ने जवाब देते हुए कहा था, 'मुझे लगता है कि मैं एक बहुत अच्छा पिता बनूंगा'. सोशल मीडिया पर यह खुशखबरी सुनने के बाद फैंस रिहाना और रॉकी को ढेर सारी बधाइयां दे रहे हैं.  प्रियंका चोपड़ा ने भी दोनों की इन खूबसूरत तस्वीरों को लाइक किया है. 

Richa Chadha ने कहा- NRI प्रेम कहानियों का दौर गया, महंगाई से पड़ता है फर्क

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भारत में फ्लॉप लेकिन दुनियाभर में कमा बैठी 10 हजार करोड़, एक्टर्स का गुस्सा झेलने वाली फिल्म का बजट सुन कहेंगे- इसकी क्या जरुरत थी
मां बनने जा रही हैं मशहूर सिंगर Rihanna,  बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए बॉयफ्रेंड रॉकी के साथ दिए पोज
यह लड़की आज है 98 अरब रुपये की है मालकिन, कर चुकी हैं 3 शादियां, एक में 72 दिन बाद ही हो गया था तलाक- पहचाना क्या
Next Article
यह लड़की आज है 98 अरब रुपये की है मालकिन, कर चुकी हैं 3 शादियां, एक में 72 दिन बाद ही हो गया था तलाक- पहचाना क्या
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;