'पावर रेंजर्स' के एक्टर जेसन डेविड फ्रैंक अब नहीं रहे इस दुनिया में, 49 साल की उम्र में हुआ निधन

हॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जेसन डेविड फ्रैंक अब इस दुनिया में नहीं रहे. 49 साल की उम्र में उनका निधन हो गया है. जेसन डेविड फ्रैंक को सीरीज माइटी मॉर्फिन पावर रेंजर्स के टॉमी ओलिवर के रूप में दुनियाभर में पहचान मिली थी.

'पावर रेंजर्स' के एक्टर जेसन डेविड फ्रैंक अब नहीं रहे इस दुनिया में, 49 साल की उम्र में हुआ निधन

अभिनेता जेसन डेविड फ्रैंक का निधन

नई दिल्ली:

हॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जेसन डेविड फ्रैंक अब इस दुनिया में नहीं रहे. 49 साल की उम्र में उनका निधन हो गया है. जेसन डेविड फ्रैंक को सीरीज माइटी मॉर्फिन पावर रेंजर्स के टॉमी ओलिवर के रूप में दुनियाभर में पहचान मिली थी. ग्रीन पावर रेंजर साल 1993 में रिलीज हुई थी. यह सीरीज बहुत लोकप्रिय थी और इसके कई किरदारों के स्पिन-ऑफ फिल्मों, एक्शन फिगर और अन्य खिलौनों बनाए गए. जेसन डेविड फ्रैंक की मौत पर उनके प्रवक्ता ने एक बयान जारी किया है.

बयान में कहा, 'कृपया इस भयानक समय के दौरान उनके परिवार और दोस्तों की निजता का सम्मान करें क्योंकि हम एक अद्भुत इंसान को खो चुके हैं. वह अपने परिवार, दोस्तों और फैंस से बहुत प्यार करते थे. वह वास्तव में याद किया जाएंगे.' गौरतलब है कि जेसन डेविड फ्रैंक की मौत की वजह का अभी तक पता नहीं चल पाया है, हालांकि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में आत्महत्या का दावा किया जा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि जेसन डेविड फ्रैंक सीरीज माइटी मॉर्फिन पावर रेंजर्स के 123 एपिसोड में उन्होंने काम किया है, जिसे पर्दे पर खूब पसंद किया गया था. इस सीरीज के अलावा जेसन डेविड फ्रैंक ने हॉलीवुड की कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों को जीता था. उन्होंने ट्रबो, फॉल गाये, द ब्लू सन और लेजेंड ऑफ द व्हाइट ड्रैगन जैसी हॉलीवुड फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग का दम दिखाया था, जिसे खूब पसंद किया गया था. जेसन डेविड फ्रैंक के निधन से हॉलीवुड सिनेमा में शो का माहौल है. अभिनेता के फैंस सहित हॉलीवुड के तमाम कलाकार उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं.