Mia Khalifa ने किसान आंदोलन को लेकर जाहिर की चिंता, बोलीं- भारत में 100 करोड़ से ज्यादा लोग हैं और...

मिया खलीफा (Mia Khalifa) ने किसान आंदोलन (Farmer Protest) और भारत को लेकर ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Mia Khalifa ने किसान आंदोलन को लेकर जाहिर की चिंता, बोलीं- भारत में 100 करोड़ से ज्यादा लोग हैं और...

मिया खलीफा (Mia Khalifa) ने किसान आंदोलन (Farmer Protest) को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • मिया खलीफा ने किसान आंदोलन को लेकर किया ट्वीट
  • एक्ट्रेस ने कहा कि भारत में 100 करोड़ से भी ज्यादा की आबादी है और...
  • मिया खलीफा का ट्वीट खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्‍ली :

किसान आंदोलन (Farmer Protest) को लेकर अमेरिकी एक्ट्रेस मिया खलीफा (Mia Khalifa) काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. वह किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट कर लगातार अपना समर्थन जता रही हैं, साथ ही उन्हें ट्रोल करने वालों को भी मुंहतोड़ जवाब दे रही हैं. हाल ही में मिया खलीफा ने किसान आंदोलन और भारत को लेकर ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में मिया खलीफा ने कहा कि कोई कैसे इतिहास के इतने बड़े आंदोलन को लेकर दावा कर सका है कि सभी भुगतान किये गए अभिनेता हैं. मिया खलीफा का ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

किसान आंदोलन (Farmer Protest) पर ट्वीट करते हुए मिया खलीफा (Mia Khalifa) ने लिखा, "मैंने यह महसूस किया है कि हमारे लिए यह समझ पाना भी समझ से बाहर है कि कोई इतिहास के इतने बड़े आंदोलन को लेकर यह कैसे दावा कर सकता है कि सभी भुगतान किये गए एक्टर हैं. लेकिन भारत में 100 करोड़ से भी ज्यादा लोग हैं और हम इसे भांप नहीं सकते हैं..." बता दें कि इससे पहले भी मिया खलीफा ने किसानों को लेकर कई ट्वीट किये थे. मिया खलीफा ने अपने ट्विटर हैंडल से प्रियंका चोपड़ा को लेकर भी ट्वीट किया था, साथ ही किसान आंदोलन पर उनकी चुप्पी को लेकर भी सवाल किया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मिया खलीफा (Mia Khalifa) ने अपने ट्वीट में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) से सवाल करते हुए लिखा, "'क्या मिसेज जोनास किसी मौके पर चुप्पी तोड़ने जा रही हैं? बस ऐसे ही मुझे जिज्ञासा हो रही है जानने की...शांति..." इसके साथ ही मिया खलीफा ने किसान आंदोलन को लेकर उन्हें ट्रोल करने वालों को भी जवाब दिया था. मिया खलीफा ने लिखा, "हम तब तक ट्वीट करते रहेंगे, जब तक कि हमें भुगतान न किया जाए." इतना ही नहीं, ट्रोल्स को जवाब देने के लिए मिया खलीफा ने एक्ट्रेस अमांडा सर्नी (Amanda Cerny) को किसानों पर किये एक ट्वीट के लिए 100 डॉलर भी भुगतान किये थे. वहीं, अमांडा सर्नी ने भी उन्हें किसान आंदोलन पर ट्वीट के लिए 100 डॉलर दिये.