81 वर्षीय एक्टर ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, बोले- भाग्यशाली महसूस कर रहा हूं...

'लॉर्ड ऑफ द रिंग्स' (Lord Of The Rings) सीरीज के 81 वर्षीय मशहूर अभिनेता इयान मैकेलन (Ian Mackellen) को हाल ही में कोरोना वायरस वैक्सीन लगाई गई है.

81 वर्षीय एक्टर ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, बोले- भाग्यशाली महसूस कर रहा हूं...

इयान मैकेलन (Ian Mackellen) ने लगवाया कोरोना वैक्सीन का टीका

खास बातें

  • इयान मैकेलन ने 81 वर्ष की उम्र में लगवाया कोरोना वैक्सीन का टीका
  • कोरोना वैक्सीन का टीका लगवाने वाले पहले सेलिब्रिटी बने इयान मैकेलन
  • इयान मैकेलन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी जानकारी
नई दिल्ली:

'लॉर्ड ऑफ द रिंग्स' (Lord Of The Rings) सीरीज के 81 वर्षीय मशहूर अभिनेता इयान मैकेलन (Ian Mackellen) को हाल ही में कोरोना वायरस वैक्सीन लगाई गई है. इस बात की जानकारी हॉलीवुड एक्टर इयान मैकेलन ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर दी है. इयान मैकेलन ने बताया कि यह उनके लिए बहुत खास दिन है. साथ ही एक्स मैन अभिनेता कोरोना वायरस वैक्सीन लगवाने का अपना अनुभव साझा करते हुए लिखा कि वह खुद को बहुत ही भाग्यशाली महसूस कर रहे हैं, क्योंकि उन्हें कोरोना वैक्सीन का टीका लगाया गया. इयान मैकेलन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ तस्वीरें भी साझा की हैं, जिसमें थम्स अप दिखाते हुए नजर आ रहे हैं. 


इयान मैकेलन (Ian Mackellen) ने कोरोना वैक्सीन लगवाने का अनुभव साझा करते हुए पोस्ट में लिखा, "यह बहुत ही खास दिन है. जो कोई भी लंबे समय तक जीता है, जितना अभी तक मैं जिया हूं, ऐसा इसलिए क्योंकि उनके पास पुराने टीकाकरण होते हैं. पुरानी पीढ़ी के बीच इनका परिणाम 100% होता है और यह होना भी चाहिए. क्योंकि यह आप केवल अपने लिये ही नहीं ले रहे हैं, बल्कि अपने करीब रह रहे लोगों के लिए भी ले रहे हैं. आप समाज के लिए अपना छोटा सा योगदान दे रहे हैं. जाहिर सी बात है कि यह दर्द रहित है, सुविधानजक है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इयान मैकेलन (Ian Mackellen) ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा, "एनएचएस के उन स्टाफ से जुड़े रहूंगा और धन्यवाद करता हूं, जो उन्होंने इतनी मेहनत की और इतना काम भी किया. मुझे इसकी सिफारिश किसी और से करने में कोई हिचक नहीं है. मैं वैक्सीन लगवाकर खुद को बहुत ही भाग्यशाली मानता हूं." उनकी इस पोस्ट पर अब तक 2 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. इसके साथ ही सोशल मीडिया यूजर जमकर इयान मैकेलन की सराहना भी कर रहे हैं.