Grammy Awards 2021 में गूंजी किसान आंदोलन की आवाज, यूट्यूबर Lilly Singh ने पहना कुछ ऐसा मास्क

यूट्यूबर लिली सिंह (Lilly Singh) ने ग्रैमी अवॉर्ड समारोह (Grammy Award Ceremony) का इस्तेमाल किसान आंदोलन की ओर लोगों का ध्यान आकर्षित करने के लिए किया.

Grammy Awards 2021 में गूंजी किसान आंदोलन की आवाज, यूट्यूबर Lilly Singh ने पहना कुछ ऐसा मास्क

यूट्यूबर लिली सिंह (Lilly Singh)

नई दिल्ली :

यूट्यूबर (YouTuber) लिली सिंह (Lilly Singh) ने ग्रैमी अवॉर्ड समारोह का इस्तेमाल किसान आंदोलन की ओर लोगों का ध्यान आकर्षित करने के लिए किया. लिली सिंह ग्रैमी अवॉर्ड सेरेमनी (Grammy Award Ceremony) में 'मैं किसानों के साथ (I Stand With Farmers)' वाला काला रंग का मास्क पहनकर पहुंची थी. लिली सिंह इससे पहले भी किसानों के मुद्दे को उठाने के लिए सोशल मीडिया पर मुखर रही हैं और उन्होंने कई ट्वीट भी किए हैं. इस तरह लिली सिंह का यह ट्वीट भी खूब पढ़ा जा रहा है. 


एक्ट्रेस और यूट्यूबर लिली सिंह (Lilly Singh) ने अपनी फोटो के साथ ट्वीट किया है, 'मैं जानती हूं कि रेड कारपेट/अवॉर्ड शो की तस्वीरों को सबसे ज्यादा कवरेज मिलती है, तो मीडिया यह आपके लिए है. इसका बेझिझक इस्तेमाल करें. #IStandWithFarmers #GRAMMYs' इस तरह उन्होंने किसानों के समर्थन में अपनी आवाज एक बार फिर उठाई और ग्रैमी में इस अनोखे ढंग से इस मुद्दे को पेश भी किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


32 वर्षीय लिली सिंह (Lilly Singh) कैनेडियन यूट्यूबर, कॉमेडियन और एक्ट्रेस भी हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर सुपरवूमन (Superwoman) के नाम से भी पहचाना जाता है. वह 2010 से यूट्यूब पर वीडियो बना रही हैं. 2016 में वह फोर्ब की सबसे ज्यादा कमाई करने वाले यूट्यूबर्स की लिस्ट में तीसरे नंबर पर थीं. इस तरह लिली सिंह ने एक बार फिर किसान आंदोलन (Kisan Andolan) को लेकर अपनी बात कही है.