हॉलीवुड एक्ट्रेस की किसान आंदोलन पर भारतीय नेताओं को चुनौती, बोलीं- दुनिया देख रही है...

ऑस्कर विनर एक्ट्रेस सुजैन सरंडन (susan sarandon) ने भारतीय किसानों का समर्थन करते हुए ट्वीट किया है. जोकि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

हॉलीवुड एक्ट्रेस की किसान आंदोलन पर भारतीय नेताओं को चुनौती, बोलीं- दुनिया देख रही है...

सुजैन सरंडन (Susan Sarandon) ने किया ट्वीट

नई दिल्ली:

ऑस्कर विनर एक्ट्रेस सुजैन सरंडन (Susan Sarandon) ने भारतीय किसानों का समर्थन करते हुए ट्वीट किया है. जोकि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस सुजैन सरंडन (Susan Sarandon) ने भारत सरकार द्वारा पेश किये गए कृषि कानून का विरोध करते हुए ट्वीट किया है. एक्ट्रेस ने लिखा 'कॉर्पोरेट लालच और दोहन की कोई सीमा नहीं होती है, न सिर्फ अमेरिका बल्कि दनिया भर में. जहां वे कॉर्पोरेशन, मीडिया और नेताओं के साथ काम कर रहे हैं और कमजोरों की आवाज दबा रहे हैं, हमें भारत के नेताओं को दिखाना होगा कि दुनिया उन्हें देख रही है और किसानों के साथ खड़ी है.'

सुजैन सरंडन (Susan Sarandon) ने आंदोलन का समर्थन करते एक के बाद एक ट्वीट किये. अपने दूसरे ट्वीट में एक्ट्रेस ने आर्टिकल का लिंक शेयर किया साथ ही उन्होंने एक खास संदेश भी शेयर किया. जिसमें लिखा था भारत के #FarmersProtest के साथ एकजुटता के साथ खड़े रहने का समय है. पढ़िए कौन है और क्यों कर रहे हैं आंदोलन कर. 

सुजैन सरंडन (Susan Sarandon) से पहले पॉप सिंगर रिहाना, मिया खलीफा ने भी किसान आंदोलन का समर्थन और भारत सरकार की आलोचना करते हुए कई ट्वीट किये थे. रिहाना जोकि एक ग्लोबल स्टार हैं और उनके समर्थन के बाद किसान आंदोलन को दुनिया के कई देशों से समर्थन मिला. सिर्फ इतना ही नहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और स्वरा भास्कर ने रिहाना के ट्वीट की सराहना की वहीं किसान आंदोलन का समर्थन करते हुइ कई ट्वीट भी किये.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com