'हैलोवीन किल्स' ट्रेलर: फिर लौट आया है मुखौटे वाला कातिल, शहर में मची हलचल

Halloween Kills Trailer: हॉलीवुड की सुपरहिट फ्रेंचाइजी फिल्म 'हैलोवीन' के अगले पार्ट 'हैलोवीन किल्स' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. हैलोवीन सीरीज की यह 12वीं फिल्म है...

'हैलोवीन किल्स' ट्रेलर: फिर लौट आया है मुखौटे वाला कातिल, शहर में मची हलचल

Halloween Kills Trailer: सनसनीखेज ट्रेलर हुआ रिलीज

नई दिल्ली :

Halloween Kills Trailer: हॉलीवुड की सुपरहिट फ्रेंचाइजी फिल्म 'हैलोवीन' के अगले पार्ट 'हैलोवीन किल्स' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. हैलोवीन सीरीज की यह 12वीं फिल्म है और इस तरह एक बार फिर मौत का तांडव देखने को मिलेगा. यह फिल्म 2018 में आई 'हैलोवीन' फिल्म की सीक्वल है और इसके ट्रेलर को देखकर ही अंदाजा लग जाता है कि हॉलीवुड फिल्म तहलका मचाने को तैयार है और इस बार भी कातिल शहर में अपनी दहशत कायम करके ही मानेगा. 

'हैलोवीन किल्स' को डेविड गॉर्डन ग्रीन ने डायरेक्टर किया है. फिल्म में जेमी ली कर्टिस और निक कैसल लीड रोल में हैं. कर्टिस जहां लॉरी स्ट्रोड का किरदार निभाएंगी तो वहीं निक कैसल हत्यारे माइकल मायर्स के किरदार में दिखेंगे. लॉरी स्ट्रोड ही एकमात्र हैं जो 1978 में हुए माइकल मायर्स के जानलेवा हमले से बची थीं. माइकल मार्स का इरादा अब लॉरी को खत्म करने का है और वह इसके लिए किसी भी हद से गुजर जाने को तैयार है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'हैलोवीन किल्स' अमेरिकी में हैलोवीन के मौके पर 15 अक्तूबर को रिलीज होगी. हालांकि इसका एक और पार्ट भी रिलीज होना है जो 14 अक्तूबर 2022 को होगा. इस तरह फिल्म की कहानी अभी यहां खत्म नहीं होने जा रही है. लॉरी और माइकल के इस लड़ाई में अभी बहुत लोगों की बलि चढ़नी है, लेकिन हैलोवीन के प्रेमियों को जरूर भरपूर मजा आने वाला है.