विज्ञापन
This Article is From May 27, 2021

Friends The Reunion के फैंस का इंतजार खत्म, ट्वीटर पर जमकर वायरल हो रहे हैं मीम्स

'फ्रेंड्स द रीयूनियन (Friends: The Reunion)' को ग्लोबली लाइवस्ट्रीम कर दिया गया है. पिछले कुछ दिनों से यह सोशल मीडिया पर एक बड़ा विषय बन गई है. यह शो सबसे ज्यादा सराहे जाने वाले शोज में से एक है.

Friends The Reunion के फैंस का इंतजार खत्म, ट्वीटर पर जमकर वायरल हो रहे हैं मीम्स
'फ्रेंड्स द रीयूनियन (Friends: The Reunion)' को लेकर ट्विटर पर बने खूब मीम्स
नई दिल्ली:

'फ्रेंड्स द रीयूनियन (Friends: The Reunion)' को आज ग्लोबली लाइवस्ट्रीम कर दिया गया है. पिछले कुछ दिन से यह सोशल मीडिया पर एक बड़ा विषय बना है. बता दें कि यह शो सबसे ज्यादा सराहे जाने वाले शोज में से एक है. अमेरिकी टीवी सीरीज का भारतीय युवाओं में एक अलग ही क्रेज देखने को मिलता है. वहीं इस शो की स्ट्रीमिंग के बाद दर्शकों के बीच एक बड़ा उत्साह देखने को मिल रहा है. इस शो को 17 साल पूरे हो चुके हैं और अब एक लंबे समय के बाद 'फ्रेंड्स द रीयूनियन (Friends: The Reunion Date, Time, How to Watch)' एक बार फिर अपने दर्शकों का एक्साइमेंट लेवल बढ़ाने आ रहा है.

'फ्रेंड्स द रीयूनियन (Friends: The Reunion)' की स्टारकास्ट की बात करें तो इसमें जेनिफर एनिस्टन (Rachel) कर्टेनी कॉक्स (Monica )लिसा कुड्रो (Phoebe) मैट लेब्लांक (Joey) मैथ्यू पेरी (Chandler) और डेविड श्विमर (Ross) आदि अहम किरदार में शामिल हैं. फ्रेंड्स पहले 1994 से 2004 के बीत एनबीसी पर एयर किया गया था. साल 2002 में प्राइम टाइम बेस्च कॉमेडी सी रीज के लिए एम्मी अवॉर्ड भी दिया गया था. 

आप 'फ्रेंड्स द रीयूनियन (Friends: The Reunion)' को ओटीटी प्लेटफॉर्म Zee5 पर देख सकते हैं. इस शो को भारत में ग्लोबल टाइम पर ही प्रसारित किया गया है. भारत में इसकी स्ट्रीमिंग दोपहर 12:32 पर हो गई थी. पिछल दिनों इस शो का ट्रेलर रिलीज हुआ था जो काफी मस्ती भरा था. इसमें पूरा स्टारकास्ट ऑरेंज काउच पर बैठे नजर आ रहे थे. सभी ने जोश और अपने मस्तीभरे अंदाज से सभी पुराने दिनों को याद किया इस दौरान वे गेम्स खेलते नजर आए. इस शो के ट्रेलर ने दर्शकों का दिल जीत लिया था. फैंस खासतौर पर जेनिफर एनिस्टन के लुक को लेकर काफी उत्साहित हैं. फिलहाल तो इस शानदार शो के मीम्स ट्वीटर पर तेजी ले वायरल हो रहे हैं, इन मीम्स को देखकर आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे. FRIENDS लोगों का पसंदीदा शो में से एक है. ट्वीटर पर #FriendsReunion ट्रेंड कर रहा है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
एक दो नहीं इस फिल्म के हैं आठ पार्ट, अब तक कर चुकी है 581 अरब कमाई, बड़ा ही नहीं बच्चा भी है फैन
Friends The Reunion के फैंस का इंतजार खत्म, ट्वीटर पर जमकर वायरल हो रहे हैं मीम्स
Video: फैन ने सिंगर पर फेंकी ड्रिंक, गुस्से से लाल हुई सिंगर ने दे मारा माइक
Next Article
Video: फैन ने सिंगर पर फेंकी ड्रिंक, गुस्से से लाल हुई सिंगर ने दे मारा माइक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com