एक्ट्रेस के आरोपों पर मशहूर डायरेक्टर ने दिया जवाब, कहा- कभी किसी महिला का दुष्कर्म नहीं किया

फिल्म निर्देशक ल्यूक बेसन (Luc Besson) ने एक युवा अभिनेत्री के साथ दुष्कर्म करने और उन्हें ड्रग देने की बात से पूरी तरह से इंकार किया है.

एक्ट्रेस के आरोपों पर मशहूर डायरेक्टर ने दिया जवाब, कहा- कभी किसी महिला का दुष्कर्म नहीं किया

ल्यूक बेसन (Luc Besson) ने महिलाओं को लेकर किया खुलासा

खास बातें

  • ल्यूक बेसन ने सैंड वैन रॉय के आरोपों को किया खारिज
  • डायरेक्टर ने कहा, कभी किसी महिला का दुष्कर्म नहीं किया
  • सफाई पेश करते हुए भावुक हो गए थे ल्यूक

फ्रांसीसी फिल्म निर्देशक ल्यूक बेसन (Luc Besson) ने एक युवा अभिनेत्री के साथ दुष्कर्म करने और उन्हें ड्रग देने की बात से पूरी तरह से इंकार किया है. हॉलीवुड रिपोर्टर डॉट कॉम के मुताबिक, साल 2018 में बेल्जियम-डच अभिनेत्री सैंड वैन रॉय द्वारा उन पर लगाए गए रेप के दावों के मद्देनजर अपने बचाव में ल्यूक ने मंगलवार को एक शो के दौरान अपनी सफाई पेश की. उन्होंने बताया कि उन्होंने अपनी जिंदगी में कभी किसी महिला के साथ दुष्कर्म नहीं किया है. 

अक्षय कुमार ने करीना कपूर के साथ किया 'बाला' डांस, फिर एक्ट्रेस को गोद में उठाकर कहा कुछ ऐसा- देखें Video

न्यूज चैनल बीएफएमटीवी के साथ एक इंटरव्यू में ल्यूक बेसन (Luc Besson) ने कहा, 'शुरुआत से लेकर आखिर तक यह एक झूठ है. मैंने उस महिला के साथ रेप नहीं किया है. मैंने अपनी जिंदगी में कभी किसी महिला का दुष्कर्म नहीं किया है.' इस बात को बताते हुए ल्यूक की आंखों में आंसू आ गए. उन्होंने कहा, 'मैंने कभी किसी महिला पर हाथ नहीं उठाया है. किसी महिला को कभी धमकाया नहीं है. कभी भी किसी महिला के साथ शारीरिक या नैतिक रूप से जबरदस्ती नहीं की है. मैंने किसी महिला को ड्रग भी नहीं दिया है.'

बॉलीवुड डायरेक्टर ने अमिताभ बच्चन के बर्थडे पर खोला राज, बोले- भले ही पैंट फट जाए लेकिन...

बता दें कि पेरिस के होटल में हाथापाई होने के बाद वैन रॉय ने ल्यूक बेसन (Luc Besson) पर साल 2018 के मई में पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई थी. इसके बाद पुलिस ने 2 अक्टूबर और 11 दिसंबर को ल्यूक  बेसन से पूछताछ की. हालांकि, पुलिस ने इस साल फरवरी में ही केस की छानबीच बीच में छोड़ दी थी. लेकिन वैन रॉय ने फिर से जांच शुरू करवाने के लिए एक न्यायिक अपील दायर की, जिसका फैसला उनके पक्ष में आया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...