'फायरफाइटर्स' को इस शख्स ने बना डाला स्टार, हैरतअंगेज कारनामों का वीडियो हुआ वायरल

तेलंगाना के एक छोटे से शहर की कहानी है डीजे स्नेक के नए म्यूजिक वीडियो 'मजेंटा रिदीम' में, जिससे यह काफी दिलचस्प बन पड़ा है.

'फायरफाइटर्स' को इस शख्स ने बना डाला स्टार, हैरतअंगेज कारनामों का वीडियो हुआ वायरल

DJ Snake का नया म्यूजिक वीडियो Magenta Riddim

खास बातें

  • फरवरी में रिलीज हुआ था ये गाना
  • अब आया है म्यूजिक वीडियो
  • तेलंगाना में हुआ है शूट
नई दिल्ली:

डीजे स्नेक का नया म्यूजिक वीडियो 'मजेंटा रिदीम' रिलीज हो गया है. डीजे स्नेक का 'मजेंटा रिदीम' पहले ही हिट हो चुका था, और अब उन्होंने इसके वीडियो के साथ ही धमाका कर दिया है. इस वीडियो को तेलंगाना के एक छोटे से शूट किया गया है, और इसमें फायरफाइटर्स का एक ग्रुप है ओर उससे जुड़ी बड़ी ही मजेदार कहानी है.  इस वीडियो में जबरदस्त कलर और ह्यूमर का इस्तेमाल किया है और एकदम किसी साउथ फिल्म के जैसा मजा देता है. इसकी लिरिक्स भी कमाल की हैं, और गाना सुनकर भरपूर मजा आता है. इस वीडियो में स्थानीय कलाकारों का इस्तेमाल किया गया है. 

VIDEO: सुपरस्टार एक्टर ने 'टेंपू से जाली...' गाने पर मचाया धमाल, लाइव स्टेज पर कुछ ऐसे किया हंगामा



'अंगूरी भाबी' बनकर लौटीं शिल्पा शिंदे, बोलीं- सही पकड़े हैं..., देखें Video

डीजे स्नेक का यह गाना इस साल फरवरी में रिलीज हुआ था. अभी तक इस गाने को दो करोड़ बार सुना जा चुका है. पेरिस में इसका प्रीमियर हुआ था जहां शो की सारी टिकटें पहले ही बिक गई थीं. इस गाने को डीजे स्नेक ने न सिर्फ डांस के लिहाज से बल्कि ग्लोबल कल्चर की दृष्टि से भी तैयार किया है. 

VIDEO: प्लेन में अचानक मस्ती करने लगे भज्जी और जडेजा, हंस-हंस कर हुए लोटपोट

इस वीडियो को गैल मगिया और वानिया हेमन ने डायरेक्ट किया है. डीजे स्नेक की डेब्यू एल्बम 'एनकोर' 2016 में रिलीज हुई थी और डांस चार्ट में टॉप पर रही थी. उन्होंने इसी तरह के बेहतरीन गाने दिए हैं, इस बार अपने सॉन्ग के वीडियो के लिए भारत को चुना था. इस तरह उनके इस म्यूजिक वीडियो में भारतीय और पाश्चातय का जबरदस्त संगम नजर आता है, और यह गाना देखने और सुनने दोनों में काफी मजेदार है.  

  ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com