नए सुपरहीरो के साथ आ रहा है Deadpool, यूट्यूब पर मची ट्रेलर देखने की होड़

मार्वेल स्टूडियो के सुपरहीरोज में से एक डेडपूल की फिल्म 'Deadpool 2' का ऑफिशियल ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है.

नए सुपरहीरो के साथ आ रहा है Deadpool, यूट्यूब पर मची ट्रेलर देखने की होड़

डेडपूल 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज

खास बातें

  • डेडपूल 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज
  • यूट्यूब पर ट्रेंडिंग नंबर 1
  • नए सुपरहीरोज के साथ एंट्री
नई दिल्ली:

मार्वेल स्टूडियो के सुपरहीरोज में से एक डेडपूल की फिल्म 'Deadpool 2' का ऑफिशियल ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है. ट्रेलर के रिलीज होते ही यह यूट्यूब पर नंबर 1 पर ट्रेंडिंग कर रहा है. इस ट्रेलर को देखने के लिए यूट्यूब पर काफी होड़ मची हुई है, जिसके वजह से मात्र 24 घंटे के भीतर ही लगभग 10 मिलियन यानी 1 करोड़ लोग इस वीडियो को देख चुके हैं. जैसा कि ट्रेलर में देखा जा सकता है कि डेडपूल अपनी लड़ाई को लड़ने के लिए नए सुपरहीरोज की मदद लेता है, जिनके पास अलग-अलग शक्तियां हैं. 

'ब्लैक पैंथर' के आगे फेल बॉलीवुड फिल्में, जानें कमाई

यह फिल्म इसलिए भी इंटरेस्टिंग होने वाला है क्योंकि डेडपूल 2 में मार्वल के नए हीरो भी आने वाले हैं. पिछले साल भी डेडपूल 2 का एक ट्रेलर रिलीज किया गया था. फिल्म इसी साल 18 मई को रिलीज होने वाली हैं. 2016 में रिलीज हुए इसके पार्ट को भी लोगों ने काफी पसंद किया था. मस्तमौला अंदाज में डेडपूल का किरदार मजेदार दिखाई दे रहा है.

देखें ट्रेलर- 


पिछले फिल्म की तरह इसमें भी कुछ नए करतब दिखाई देंगे. ताकतवर दुश्मन के लड़ने के लिए डेडपूल एक अपनी टीम बनाता है और पूरी ग्रुप के साथ अटैक करता है. यूट्यूब पर लोगों की पसंद देखकर कयास लगाया जा सकता है कि पिछली फिल्म की तरह दूसरे पार्ट को भी लोग काफी पसंद करने वाले हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com