रोबोट के शक्ल में दिखेगी ये अजूबा कार, Bumblebee का ट्रेलर हुआ रिलीज

हॉलीवुड की एक और एडवेंचर्स फिल्म जिसमें एक कार 'ट्रांसफॉर्म' फिल्मों की तरह रोबोट की शक्ल ले लेता है और फिर दुश्मनों से लड़ते हुए तबाही मचा डालता है.

रोबोट के शक्ल में दिखेगी ये अजूबा कार, Bumblebee का ट्रेलर हुआ रिलीज

Bumblebee का एक सीन

खास बातें

  • 'बम्बलबी' का ट्रेलर रिलीज
  • रोबोट के शक्ल में दिखेगी कार
  • इसी साल होगी रिलीज
नई दिल्ली:

हॉलीवुड की एक और एडवेंचर्स फिल्म जिसमें एक कार 'ट्रांसफॉर्म' फिल्मों की तरह रोबोट की शक्ल ले लेता है और फिर दुश्मनों से लड़ते हुए तबाही मचा डालता है. 'बम्बलबी' नाम से यह हॉलीवुड फिल्म देखने में बिल्कुल 'ट्रांसफॉर्मर' फिल्म की तरह है. इस फिल्म का पहला ट्रेलर लॉन्च किया जा चुका है. साल 1987 के वक्त कैलिफोर्निया बीच टाउन पर खड़ी एक छोटी पीले रंग की कार को चार्ली (हेली स्टेनफेल्ड) ढूंढ निकालती है. इस कार को वह 'बम्बलबी' नाम देती है. इसी साल चार्ली 18 साल की हो जाती है और दुनिया में अपनी पहचान बनाना चाहती है. इसी कड़ी में वह बम्बलबी के साथ नई दुनिया की खोज में लग जाती है.

दुष्कर्म मामले में ये हॉलीवुड प्रोड्यूसर कर सकता है सरेंडर, ऐसे हुआ खुलासा

बम्बलबी काफी फ्रैंडली, ईमानदार और हीरो जैसा दिखने वाला ऑटोबोट है. इस फिल्म में जॉन सीना भी आर्मी ऑफिसर के यूनिफॉर्म में दिखाई देंगे. उनका रोल एजेंट बर्न्स का होगा. इस फिल्म को ट्रेविस नाइट डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म में पमेला एल्डन, स्टेफेन सेनेडर, जॉर्ज लेंडबर्ग जूनियर जैसे कई कलाकार भी हैं. यह फिल्म इसी साल के अंत में 21 दिसंबर को रिलीज होगी. 

देखें ट्रेलर-


'बम्बलबी' एक पैरामाउंट पिक्चर्स फिल्म है, जोकि इंडिय में वियाकॉम18 मोशन पिक्चर्स के जरिए डिस्ट्रीब्यूट किया जाएगा. 'ट्रांसफार्मर' की पहले तीन सीरीज फिल्म भी कुछ ऐसी थी, जिसे दुनियाभर के दर्शकों ने खूब वाहवाही की थी.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com