किसानों के समर्थन में उतरीं अमांडा सर्नी का ट्वीट फिर हुआ Viral, बोलीं- आज कुछ खाते हो तो...

अमेरिकन एक्ट्रेस अमांडा सर्नी (Amanda Cerny) ने वीडियो साझा कर किसानों के प्रति अपना समर्थन जताया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि अगर आप कुछ खाते हैं तो...

किसानों के समर्थन में उतरीं अमांडा सर्नी का ट्वीट फिर हुआ Viral, बोलीं- आज कुछ खाते हो तो...

अमांडा सर्नी (Amanda Cerny) ने किसानों के समर्थन में किया ट्वीट

खास बातें

  • अमांडा सर्नी ने किसानों के समर्थन में किया ट्वीट
  • एक्ट्रेस ने कहा कि अगर आप कुछ खाते हैं तो किसानों को धन्यवाद कहें...
  • अमांडा सर्नी का ट्वीट खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

कृषि कानूनों (Farm Laws) को लेकर किसान (Farmer) ते कई दिनों से धरना प्रदर्शन कर रहे हैं. वह दिल्ली से सटे बॉर्डर पर बीते कुछ महीनों से अपनी मांगों को लेकर डटे हुए हैं. कुछ दिनों पहले किसान आंदोलन को लेकर रिहाना, ग्रेटा थनबर्ग और मिया खलीफा जैसे विदेशी कलाकारों ने भी किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट किया था, जिसने लोगों का खूब ध्यान खींचा था. वहीं, हाल ही में अमेरिकन एक्ट्रेस अमांडा सर्नी (Amanda Cerny) ने वीडियो साझा कर किसानों के प्रति अपना समर्थन जताया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि अगर आप कुछ खाते हैं तो उसके लिए किसानों को धन्यवाद कहें.


अमांडा सर्नी (Amanda Cerny) का किसानों को लेकर किया गया यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है, साथ ही सोशल मीडिया पर यूजर इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. अमांडा सर्नी द्वारा साझा किये गए वीडियो में एक लड़का खेतों के बीच ट्रैक्टर चलाते हुए दिखाई दे रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "अगर आप आज खाते हैं तो उसके लिए किसान को धन्यवाद कहें. किसान नहीं तो खाना नहीं..." बता दें कि इससे पहले भी अमांडा सर्नी ने किसानों के समर्थन में खूब ट्वीट किये थे. उन्होंने किसानों को लेकर बॉलीवुड कलाकारों द्वारा विदेशी कलाकारों के जवाब में ट्वीट करने पर भी फटकार लगाई थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दरअसल, विदेशी कलाकारों के ट्वीट का जवाब देने के लिए अक्षय कुमार (Akshay Kumar), सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar), विराट कोहली (Virat Kohli), लता मंगेशकल, करण जौहर और सुनील शेट्टी जैसे कलाकारों ने ट्वीट किये और विदेशी कलाकारों के ट्वीट को किसान आंदोलन का दुष्प्रचार बताया. इसपर जवाब देने के लिए अमांडा सर्नी (Amanda Cerny) ने लिखा, "इन बेवकूफों को किसने हायर किया है जिन्होंने यह प्रोपेगैंडा लिखा है. एक पूरी तरह से असंबंधित हस्तियां भारत को तोड़ने के लिए साजिश कर रही हैं और इसके लिए उन्हें पैसा भी मिला है? कुछ तो सोचो. कम से कम इसे तो कुछ रियलिस्टिक रखते."