क्रिसमस सेलिब्रेशन के दौरान इन बच्चों को मिला ऐसा खौफनाक सरप्राइज, डर के मारे लगे भागने...देखें वायरल Video

हॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर क्रिसमस (Christmas) सेलिब्रेशन का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें बच्चों को ऐसा खौफनाक सरप्राइज मिलता है कि वे डर के मारे भागने लगते हैं.देखें Video

क्रिसमस सेलिब्रेशन के दौरान इन बच्चों को मिला ऐसा खौफनाक सरप्राइज, डर के मारे लगे भागने...देखें वायरल Video

हॉलीवुड एक्ट्रेस जेसिका चेस्टन (Jessica Chastain) ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • जेसिका चेस्टन का वीडियो हुआ वायरल
  • हॉलीवुड एक्ट्रेस हैं जेसिका
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

हॉलीवुड एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर जेसिका चेस्टन (Jessica Chastain) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि क्रिसमस सेलिब्रेशन की पार्टी बच्चों के लिए तब आफत हो जाती है, जब अचानक ही उनके पीछे से सेंटा क्लॉज की जगह कोई और ही निकलकर आ जाता है. सोशल मीडिया पर जेसिका चेस्टन (Jessica Chastain Video) का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. फैन्स के साथ-साथ सेलेब्रिटीज भी उनके इस वीडियो पर खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Jharkhand के 'जामताड़ा' के ये लड़के लगाते हैं लोगों को करोड़ों का चूना, देखें सनसनीखेज Video

JOY TO THE WORLD!!!

A post shared by Jessica Chastain (@jessicachastain) on


एक्ट्रेस जेसिका चेस्टन (Jessica Chastain) के जरिए शेयर किए गए इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पार्टी में मस्ती कर रहे बच्चे, उस वक्त डर जाते हैं, जब अचानक उनके पीछे से एक शख्स क्रिसमस ट्री (Christmas Tree) से निकलकर आता है. उस शख्स को देख बच्चे डरकर तेजी से रोते हुए भागने लगते हैं. बच्चों का ये फनी वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. 

बॉलीवुड एक्टर जावेद जाफरी ट्रोलिंग से हुए परेशान, बोले- इतना नहीं झेल सकता, इसलिए...


जेसिका चेस्टन (Jessica Chastain) ने इस वीडियो को  शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "दुनिया के लिए खुशी." जेसिका चेस्टन फेमिनिस्ट थीम की फिल्मों में दमदार किरदार करने के लिए पहचानी जाती हैं. जेसिका ने साल 2012 में अपना डेब्यू किया था. इसके बाद एक्ट्रेस ने हॉलीवुड फिल्मों में कई यादगार किरदार निभाए. अब एक्ट्रेस का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com