पत्नी ने पति को धक्का मार किया घर से बाहर, सामान भी फेंका सड़क पर, फिर जो हुआ पड़ोसी भी लगे देखने- VIDEO

अमेरिकन एक्ट्रेस (American Actress) जेसिका चेस्टन (Jessica Chastain) आए दिन अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट से मजेदार वीडियो (Viral Video) शेयर करती रहती हैं.

पत्नी ने पति को धक्का मार किया घर से बाहर, सामान भी फेंका सड़क पर, फिर जो हुआ पड़ोसी भी लगे देखने- VIDEO

Video: पत्नी ने पति को सामान के साथ निकाला बाहर

खास बातें

  • अमेरिकन एक्ट्रेस जेसिका चेस्टेन ने शेयर किया मजेदार वीडियो
  • पत्नी ने पति को निकाला बाहर लेकिन सड़क पर जो हुआ
  • घर से बाहर निकलने के बाद जो इस शख्स ने किया...
नई दिल्ली:

अमेरिकन एक्ट्रेस (American Actress) जेसिका चेस्टेन (Jessica Chastain) आए दिन अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट से मजेदार वीडियो (Viral Video) शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया जिसमें एक शख्स को घर से बाहर निकालकर, उसका सामान सड़क पर फेंक दिया जाता है. लेकिन सबसे दिलचस्प बात यह होती है कि शख्स बाहर निकाले जाने पर दुखी नहीं होता बल्कि बारिश में मस्त तरीके से डांस करने लगता है. इस वीडियो को देखने के बाद आप हंसते- हंसते लोटपोट हो जाएंगे. इस वीडियो में दिख रहा शख्स पॉप सिंगर Ray J का मशहूर गाना One Wish पर डांस करता हुआ नजर आ रहा है. और जिस गाने पर यह शख्स डांस कर रहा है उससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि उसकी पत्नी ने उसे घर से निकाला है. 

I have so many questions...

A post shared by Jessica Chastain (@jessicachastain) on

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. आपको बता दें कि इस वीडियो को शेयर किये हुए कुछ घंटे ही हुए हैं और इसे अब तक 3 लाख 44 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. सिर्फ इतना ही नहीं इस वीडियो पर हजार लाइक्स और कमेंट आ चुके हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए जेसिका चेस्टेन (Jessica Chastain) ने लिखा इस वीडियो (Video) को देखने के बाद मेरे पास बहुत सारे सवाल है. इस वीडियो में यह शख्स को क्यों घर से बाहर निकाला जा रहा है इस बात का पता नहीं चल पाया है लेकिन जिस तरीके यह सड़क पर खड़े होकर मस्त होकर डांस कर रहा है वह देखकर आपको लगेगा कि वह घर से निकाले जाने पर काफी खुश है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com